Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: 'हसन नसरुल्ला नहीं रहे,' हिजबुल्ला चीफ की मौत की खबर सुनाते हुए रो पड़ी न्यूज एंकर

इजरायल ने हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह को मौत के घाट उतार दिया है। इस हमले के एक दिन बाद ही इजरायली सेना ने दावा कर दिया था कि उसने नसरुल्ला को मार दिया है। इसके बाद लेबनान के टीवी पर ये जानकारी दी गई इस खबर को बताते हुए एक एंकर लाइव शो में रो पड़ीं। खबर पढ़ते-पढ़ते न्यूज एंकर की आंखें नम हो गईं।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 28 Sep 2024 10:48 PM (IST)
Hero Image
हिजबुल्ला चीफ की मौत की खबर सुनाते हुए रो पड़ी न्यूज एंकर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इजरायली वायु सेना ने शुक्रवार को लेबनान की राजधानी बेरूत में बड़े पैमाने पर हवाई हमले किए हैं। इस हमले में हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरुल्ला की मौत हो गई। इस हमले के एक दिन बाद इजरायली सेना ने दावा कर दिया था कि उसने नसरुल्ला को मार दिया है। इसके बाद लेबनान के टीवी पर ये जानकारी दी गई, इस खबर को सुनाते हुए एंकर लाइव शो में रो पड़ीं।

लेबनान के अल-मायादीन न्यूज चैनल की एक एंकर शनिवार को हिजबुल्लाह नेता हसन नसरल्लाह की मौत की खबर देते समय भावुक हो गई। खबर पढ़ते-पढ़ते न्यूज एंकर की आंखें नम हो गईं और उसका गला भर आया। वो इतनी ज्यादा भावुक थीं कि हसन नसरुल्ला की मौत की खबर को ठीक से पढ़ भी नहीं पा रही थी। अब महिला एंकर के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एंकर, खुद को संभालने को कोशिश कर रही थी, लेकिन लाइव प्रसारण में उसका दुख दुनिया ने भी देख लिया। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कई लोगों ने एंकर के लिए हमदर्दी दिखाई तो कई ने उसका मजाक उड़ाया। 

बता दें कि स्थानीय न्यूज चैनल अल-मायादीन को हिजबुल्लाह समर्थक आउटलेट के रूप में माना जाता है। एंकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: अमेरिकी फाइटर जेट से हमला, जमीन के 20 मीटर नीचे बना बंकर ध्वस्त; इजरायल ने कैसे किया नसरुल्ला का काम तमाम?