Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम युद्ध में हैं... हमास ऐसी कीमत चुकाएगा, जैसा उसने सोचा भी न होगा', इजरायल के पीएम की खुली चेतावनी

इजरायल पर हमास के हमले के बाद प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने शनिवार को कहा कि हमारा देश युद्ध में है। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इसके लिए हमास को भारी कीमत चुकानी होगी। प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने कहा हमास ऐसी कीमत चुकाएगा जैसा उसने सोचा भी न होगा। हम युद्ध में हैं। अभियान नहीं बल्कि युद्ध छिड़ गया है।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sat, 07 Oct 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
इजरायली पीएम ने हमास को दी चेतावनी। (फाइल फोटो)

पीटीआई, येरुशलम। इजरायल पर हमास के हमले के बाद प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने शनिवार को कहा कि हमारा देश युद्ध में है। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इसके लिए हमास को भारी कीमत चुकानी होगी।

पीएम नेतन्याहू ने देश को किया संबोधित

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि हमास की ओर से भारी संख्या में रॉकेट दागे जाने और दक्षिणी इजरायल में चरमपंथियों की घुसपैठ के बाद नेतन्याहू ने देश की जनता को संबोधित किया।

यह भी पढ़ेंः Gaza Explosion: गाजा सीमा पर विरोध प्रदर्शन के दौरान विस्फोट, हादसे में पांच फिलिस्तीनियों की मौत

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने कहा,

हमास ऐसी कीमत चुकाएगा, जैसा उसने सोचा भी न होगा। हम युद्ध में हैं। अभियान नहीं, बल्कि युद्ध छिड़ गया है।

हमास और इजरायल के बीच गोलीबारी जारी

बता दें कि पीएम नेतन्याहू ने इजरायली सेना को हमास के लड़ाकों द्वारा हमले किए जाने वाले शहरों को खाली करने का आदेश दिया, जहां हमास के लड़ाकों और इजरायली सैनिकों के बीच गोलीबारी जारी है।

इजरायली सेना ने कहा कि बड़ी संख्या में फलस्तीनी चरमपंथियों ने गाजा पट्टी से इजरायल में घुसपैठ की है। हमले को देखते हुए सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों को अपने घरों में रहने का सुझाव दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः Israel-Gaza Attack Live: हमास के हवाई हमले के बाद इजरायल दे रहा मुंहतोड़ जवाब, अब तक चार लोगों की मौत; कई घायल

बता दें कि फलस्तीनी चरमपंथियों ने शनिवार तड़के गाजा पट्टी से इजरायल पर हजारों रॉकेट दागे। साथ ही अपने दर्जनों लड़ाकों को इजरायल की सीमा में घुसपैठ करा दी।