Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UAE: यूपी के आदिल की Dubai में लगी लॉटरी, 25 साल तक हर महीने मिलेंगे इतने लाख रुपये

UAE News दुबई में एक रियल एस्टेट कंपनी में इंटीरियर डिजाइन सलाहकार के रूप में काम करने वाले आदिल को लाटरी जीतने के बाद 25 साल तक प्रति माह 25000 दरहम यानी करीब 559822 रुपये मिलेंगे। आदिल ने बताया कि अपने परिवार में वही अकेले कमाने वाले हैं। कोरोना से भाई का निधन होने पर उसके परिवार का भरण-पोषण भी वही कर रहे हैं।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sat, 29 Jul 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
यूपी के आदिल की दुबई में लगी लाटरी, 25 साल तक हर महीने मिलेंगे 5.5 लाख रुपये।

दुबई, एजेंसी: दुबई में काम करने वाले एक भारतीय आर्किटेक्ट को संयुक्त अरब अमीरात में एक मेगा पुरस्कार का पहला विजेता नामित किया गया है। उसे अगले 25 वर्षों तक हर महीने 5.5 लाख रुपये से अधिक मिलेंगे। समाचार पत्र गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के मोहम्मद आदिल खान को फास्ट फाइव ड्रा का मेगा पुरस्कार विजेता नामित किया गया।

हर माह मिलेंगे 25,000 दरहम

दुबई में एक रियल एस्टेट कंपनी में इंटीरियर डिजाइन सलाहकार के रूप में काम करने वाले आदिल को लाटरी जीतने के बाद 25 साल तक प्रति माह 25,000 दरहम यानी करीब 5,59,822 रुपये मिलेंगे। आदिल ने बताया कि अपने परिवार में वही अकेले कमाने वाले हैं।

उत्तर कोरिया ने सैन्य परेड में दिखाई अपनी ताकत, मिसाइलें-हमलावर ड्रोन का किया प्रदर्शन

कोरोना से हुई भाई की मौत

कोरोना से भाई का निधन होने पर उसके परिवार का भरण-पोषण भी वही कर रहे हैं। परिवार में बुजुर्ग माता-पिता और एक पांच साल की बेटी है। उन्होंने कहा कि लाटरी जीतने की खबर से उन्हें सुखद आश्चर्य हुआ।

ड्रा का आयोजन करने वाली कंपनी टाइचेरोस के मार्के¨टग प्रमुख पाल चैडर ने कहा कि इस लाटरी की लॉन्चिंग के आठ सप्ताह से भी कम समय में हमें अपने पहले विजेता की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम इसे फास्ट फाइव इसलिए कहते हैं क्योंकि यह करोड़पति बनने का सबसे तेज तरीका है।