Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पश्चिमी होंडुरास में 2 बसों की हुई टक्कर, हादसे में 17 लोगों की मौत और 14 घायल

पश्चिमी होंडुरास के एक गाँव में बुधवार को दो बसें आमने-सामने टकरा गईं। इस दौरान हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई और 14 घायल हो गए जिनमें से चार गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि ला मोंटेनिटा में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के समय दोनों बसें मध्यम गति से यात्रा कर रही थीं।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 29 Feb 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
पश्चिमी होंडुरास में 2 बसों की हुई टक्कर, हादसे में17 लोगों की मौत और 14 घायल

एपी, तेगुसीगाल्पा (होंडुरास)। पश्चिमी होंडुरास के एक गाँव में बुधवार को दो बसें आमने-सामने टकरा गईं। इस दौरान हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई और 14 घायल हो गए, जिनमें से चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारियों ने कहा कि ला मोंटेनिटा में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के समय दोनों बसें मध्यम गति से यात्रा कर रही थीं।

अधिकारियों ने कहा कि एक बड़ी बस में केवल उसका ड्राइवर और एक सहायक था, जब वे ग्वाटेमाला की सीमा पर अगुआ कैलिएंट सीमा शुल्क चौकी से प्रवासियों के एक समूह को छोड़ने के बाद वापस लौट रहे थे। एक छोटी बस विपरीत दिशा में जा रही थी और यात्रियों से भरी हुई थी।

पश्चिमी होंडुरास में 911 आपातकालीन प्रणाली की प्रवक्ता एलेक्सिया मेजिया ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि सभी घायल और मृतक छोटी बस में यात्रा कर रहे थे और होंडुरास के रहने वाले हैं और बड़ी बस खाली थी।

घायलों को पश्चिमी क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया और अधिकारियों ने कहा कि गंभीर रूप से घायल चार लोगों को हेलीकॉप्टर द्वारा सैन पेड्रो सुला शहर के एक अस्पताल में ले जाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Himachal Politics: कांग्रेस के छह दलबदलू विधायकों की जाएगी सदस्यता? विधानसभा स्पीकर आज सुना सकते हैं बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें- Sandeshkhali Unrest: शाहजहां शेख की गिरफ्तारी को बीजेपी ने बताया स्क्रिप्टेड, TMC ने कहा - कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की