Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Afghanistan Boat Accident: अफगानिस्तान में नाव पलटने से बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 20 लोगों की मौत

अफगानिस्तान के पूर्वी प्रांत नांगरहार में नाव पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया। यहां नदी में एक नाव पलट गई जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई है। अलजजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक नांगरहार प्रांत के सूचना विभाग के प्रमुख कुरैशी बडलून ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा महिलाओं और बच्चों से भरी एक नाव सुबह 7 बजे मोमंद दारा जिले के बसावुल क्षेत्र की नदी में डूब गई।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 01 Jun 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आईएएनएस, जलालाबाद। अफगानिस्तान (Afghanistan) के पूर्वी प्रांत नांगरहार (Nangarhar Province) में शनिवार को नाव पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया। यहां नदी में एक नाव पलट गई, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई है।

अलजजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक, नांगरहार प्रांत के सूचना विभाग के प्रमुख कुरैशी बडलून ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "महिलाओं और बच्चों से भरी एक नाव सुबह 7 बजे मोमंद दारा जिले के बसावुल क्षेत्र की नदी में डूब गई।"

पांच लोगों को डूबने से बचाया गया

वहीं, खामा प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पांच शव बरामद कर लिए गए हैं और बाकियों की तलाश जारी है। साथ ही पांच लोगों को डूबने से बचा लिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Shangri La Dialogue: 'भारत-अमेरिका संबंध समान दृष्टिकोण पर आधारित', शांगरी ला डायलॉग में बोले अमेरिकी रक्षा मंत्री