Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कई दिनों से लापता है लड़की, पुलिस कर रही जांच, कार से सबूत मिलने की आशंका

अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक 23 साल की छात्रा पिछले हफ्ते से लापता है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही लोगों से अपील की है कि अगर कोई जानकारी मिले तो तुरंत उन्हें सूचना दें। पुलिस प्रमुख जान गुटेरेज ने कहा कि कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी सैन बर्नार्डिनो (सीएसयूएसबी) की छात्रा निथीशा कंडुला 28 मई से लापता है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 03 Jun 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
पुलिस कर रही जांच, कार से सबूत मिलने की आशंका

पीटीआई,ह्यूस्टन।अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक 23 साल की छात्रा पिछले हफ्ते से लापता है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही लोगों से अपील की है कि अगर कोई जानकारी मिले तो तुरंत उन्हें सूचना दें। पुलिस प्रमुख जान गुटेरेज ने कहा कि कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी सैन बर्नार्डिनो (सीएसयूएसबी) की छात्रा निथीशा कंडुला 28 मई से लापता है। उसे अंतिम बार लास एंजिलिस में देखा गया था।

कब दर्ज कराई थी सूचना?

उसके लापता होने की सूचना 30 मई को दर्ज कराई गई थी। लोगों से जानकारी होने पर लास एंजिलिस पुलिस या यूनिवर्सिटी पुलिस को सूचना देने की बात कही गई है। पुलिस ने कहा है कि उसके पास 2021 माडल की टोयोटा कोरोला है, जिस पर कैलिफोर्निया का नंबर प्लेट है।बता दें कि अमेरिका में भारतीय छात्रों के लापता होने की यह पहली घटना नहीं है। पिछले महीने 26 वर्षीय रूपेश चंद्र शिकागो से लापता हो गया था।

25 साल का भारतीय छात्र भी था लापता

वहीं अप्रैल में एक 25 साल भारतीय छात्र का शव मिला था। वह मार्च से क्लीवलैंड से लापता था। मार्च में ही एक 34 वर्षीय क्लासिक डांसर अमरनाथ घोष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: America Crime News: ऑनलाइन कमाई के चक्कर में की थी दोस्त की हत्या, अब मिली 99 साल की सजा

यह भी पढ़ें:US Crime: पति का पैसा हड़पने के लिए रोज कॉफी में मिलाकर देती थी ब्लीच, ऐसे खुल गई शातिर पत्नी की पोल