Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayres Sasaki: लाइव शो के दौरान अपने फैन से मिला गले, करंट का लगा ऐसा झटका की स्टेज पर ही हो गई मौत

सासाकी सैलिनोपोलिस के सोलर होटल में परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने एक फैन को छू लिया और उनकी मौत हो गई। बता दें कि आयरेस सासाकी अपने फैन के बीच में काफी पॉपुलर थे लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनका एक फैन उनसे मिलने स्टेज पर आया और उसे छूते ही उनकी मौत हो गई। सैलिनोपोलिस पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
आयरेस सासाकी की करंट लगने से मौत (फोटो-इंस्टाग्राम)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्राजील के सैलिनोपोलिस के सोलर होटल से एक सिंगर को करंट लगने का मामला सामने आया है। दरअसल 13 जुलाई को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान 36 साल के आयरेस सासाकी को बिजली का करंट लगा, इस वजह से उसकी मौत हो गई। इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्सर्ट के दौरान काफी लोग इकट्ठा हुए थे।

तभी उनका एक फैन उनसे मिलने स्टेज पर आया। लेकिन सासाकी का उनके फैन से मिलना भारी पड़ गया। बता दें कि जब सासाकी से उनका फैन उनसे मिलने स्टेज पर आया तब वो पूरी तरह से भीगा हुआ था, उनके छूने से सिंगर को करंट लगा और उनकी मौत हो गई। सैलिनोपोलिस पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

11 महीने पहले की थी शादी

ब्राजीलियाई मीडिया आउटलेट डियारियो डो पारा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सासाकी को गिटार बजाते समय करंट लग गया था, जबकि अधिकतर रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि फैन को गले लगाने के बाद उनकी मृत्यु हो गई। सिंगिंग के अलावा सासाकी ने एक शहरी योजनाकार के रूप में भी काम किया। उनके परिवार में उनकी पत्नी हैं। इस कपल की शादी 11 महीने पहले हुई थी।

सोलर होटल ने लिखा इमोशनल पोस्ट

सोलर होटल ने इंस्टाग्राम पर एक बयान साझा किया और कहा कि वे जांच में सहयोग कर रहे हैं, 'होटल सोलर को प्रिय आयरेस सासाकी के निधन पर गहरा अफसोस है। उन्होंने अपने बयान में कहा, वे इस कठिन समय में हमारे विचार और संवेदनाएं आयरेस सासाकी के परिवार और दोस्तों के साथ हैं।

यह भी पढ़ें:Taiwan Typhoon: ताइवान में तूफान 'गेमी' ने दी दस्तक, स्कूल और दफ्तर बंद; रद्द हुई 27 इंटरनेशनल फ्लाइट

यह भी पढ़ें: कोरियन सिंगर Park Bo Ram का हुआ निधन, 30 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा