Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलंबिया के मैदान में खिलाड़ी खेल रहे थे फुटबॉल तभी अचानक से हुआ ड्रोन हमला, नाबालिग सहित 10 की मौत

काउका में आर्मी स्पेसिफिक कमांड के प्रमुख जनरल फेडेरिको मेजिया ने स्थानीय मीडिया को बताया कि मंगलवार को ग्राउंड में बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान ड्रोन से हमला कर दिया गया। रिवोल्यूशनरी आर्म्ड फोर्सेज ने एक के बाद एक 13 हमले किए। जनरल फेडेरिको मेजिया ने बताया कि स्थानीय समयानुसार रात करीब 9 बजे फुटबॉल ग्राउंड पर हमला हुआ।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 25 Jul 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
हमले के समय ग्राउंड में खेल रहे थे बच्चे। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आईएएनएस, बोगोटा। कोलंबिया के विद्रोही समूह रिवोल्यूशनरी आर्म्ड फोर्सेज ने एक फुटबॉल ग्राउंड पर हमला कर दिया। दक्षिण-पश्चिमी कोलंबिया में फुटबॉल ग्राउंड पर हुए ड्रोन हमले में दस लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक नाबालिग भी शामिल है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने शिन्हुआ के हवाले से बताया है कि फुटबॉल मैदान पर यह हमला कोलंबिया के विद्रोही समूह रिवोल्यूशनरी आर्म्ड फोर्सेज ने किया है।

हमले के समय ग्राउंड में खेल रहे थे बच्चे

काउका में आर्मी स्पेसिफिक कमांड के प्रमुख जनरल फेडेरिको मेजिया ने स्थानीय मीडिया को बताया कि मंगलवार को ग्राउंड में बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान ड्रोन से हमला कर दिया गया। रिवोल्यूशनरी आर्म्ड फोर्सेज ने एक के बाद एक 13 हमले किए।

जनरल फेडेरिको मेजिया ने बताया कि स्थानीय समयानुसार रात करीब 9 बजे फुटबॉल ग्राउंड पर हमला हुआ।

ये भी पढ़ें: बाइडन के हटते ही कमला हैरिस की लगी लॉटरी, एक दिन में ही जुटाए 100 मिलियन डॉलर; समर्थन में उतरे दिग्गज बिजनेसमैन