Move to Jagran APP

Viral: विंटेज ट्रेन को देखने जुटी भीड़, महिला ने सेल्फी के लिए निकाला फोन और..., वायरल है दिल हदला देने वाला वीडियो

Viral एक मेक्सिकन महिला के लिए ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश बेहद भारी पड़ गई और लापरवाही में उसकी जान चली गई। सोशल मीडिया पर घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला के साथ कई लोग ट्रेन का वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं। महिला की पहचान 29 वर्षीय शिक्षक डल्स अलोंद्रा के रूप में की गई है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 07 Jun 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई। (फोटो - इंटरनेट मीडिया)

एजेंसी, मेक्सिको सिटी। एक मेक्सिकन महिला के लिए ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश बेहद भारी पड़ गई और लापरवाही में उसकी जान चली गई। सोशल मीडिया पर घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला के साथ कई लोग ट्रेन का वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं।

यूके की वेबसाइट डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार घटना मेक्सिको के हिडाल्गो राज्य की है। रिपोर्ट के अनुसार महिला की पहचान 29 वर्षीय शिक्षक डल्स अलोंद्रा के रूप में की गई है। महिला लोगों के एक समूह के साथ 'द एम्प्रेस' नामक विंटेज स्टीम ट्रेन देखने के लिए एकत्रित हुई थी।

छोटे बच्चे के साथ थी महिला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग विंटेज ट्रेन का वीडियो बनाने में जुटे हुए थे। ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में महिला ट्रैक के काफी करीब चली गई। कुछ ही सेकंडों में ट्रेन जब गुजरी तो उसने महिला को टक्कर मार दी। घटना के तुरंत बाद ही महिला की मौत हो गई।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि महिला अपने छोटे बच्चे के साथ थी, जोकि उसके पास ही खड़ा देखा सकता है। घटना में बच्चे को कई चोंट नहीं आई। वीडियो में महिला बच्चे को ट्रेन से दूर रहने की नसीहत देते भी नजर आ रही थी, लेकिन खुद उसकी चपेट में आ गई।