Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेनमार्क में इजरायली दूतावास के पास दो धमाके, भारी पुलिस बल तैनात; इलाके की घेरेबंदी की गई

डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में इजरायली दूतावास के पास दो बम धमाकों से हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से पूरे इलाके की घेरेबंदी भी की गई है। डेनमार्क पुलिस ने कहा कि धमाकों की जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
इजरायली हमले के बाद बेरूत में उठता धुआं। ( फोटो- रॉयटर्स)

एजेंसी, कोपेनहेगन। डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में इजरायली दूतावास के पास दो बम धमाकों से हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से पूरे इलाके की घेरेबंदी भी की गई है। डेनमार्क पुलिस ने कहा कि धमाकों की जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है। घटना पर अभी इजरायल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: ईरान का इजरायल पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला, 25 मिनट में 181 मिसाइलें दागीं, 10 प्वाइंट्स में पढ़ें सबकुछ

डेनमार्क की पुलिस ने बुधवार को कहा कि कोपेनहेगन के उत्तरी इलाके में इजरायली दूतावास के आसपास हुए दो धमाकों की जांच की जा रही है। पुलिस ने एक्स पर लिखा, " धमाके में कोई भी शख्स घायल नहीं हुआ है। घटनास्थल पर प्रारंभिक जांच जारी है। क्या घटना इजरायली दूतावास से जुड़ी थी? इसकी भी जांच की जा रही है।" डेनमार्क की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारी पुलिस बल ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

यह भी पढ़ें: 180 मिसाइलें दागने के बाद इजरायल और अमेरिका के खिलाफ ईरान में नारेबाजी, हमास ने भी दिया रिएक्शन