Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Switzerland Blast: यूरोपीय देश स्विटजरलैंड में जोरदार विस्फोट, दो की मौत; 11 घायल

स्विट्जरलैंड के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमाके के बाद अपार्टमेंट से धुएं का गुबार उठा जो काफी दूर से देखा गया। उन्होंने कहा कि विस्फोट इतना जोरदार था कि इसकी आवाज शहर के बाहर भी सुनी गई। साथ ही पुलिस ने बताया कि आग अपार्टमेंट की कई मंजिलों तक फैल गई थी लेकिन समय रहते ही इमारत को खाली करवा लिया गया।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 14 Jun 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
दुर्घटना की वजह से हुआ है विस्फोट- पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एपी, बर्लिन। उत्तरी स्विट्जरलैंड के एक अपार्टमेंट में शुक्रवार को जोरदार धमाका हुआ, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। धमाका अपार्टमेंट की भूमिगत पार्किंग में बने गैराज में हुआ। धमाका इतना तेज था कि दो लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

स्विट्जरलैंड के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धमाके के बाद अपार्टमेंट से धुएं का गुबार उठा, जो काफी दूर से देखा गया। उन्होंने कहा कि विस्फोट इतना जोरदार था कि इसकी आवाज शहर के बाहर भी सुनी गई। साथ ही पुलिस ने बताया कि आग अपार्टमेंट की कई मंजिलों तक फैल गई थी, लेकिन समय रहते ही इमारत को खाली करवा लिया गया।

दुर्घटना की वजह से हुआ है विस्फोट- पुलिस

समाचार एजेंसी एपी की खबर के मुताबिक, यह धमाका उत्तर-पश्चिम ज्यूरिख में ओबरसिगेनथल के छोटे से शहर के नुसबाउमेन इलाके में गुरुवार शाम करीब 7 बजे हुआ। पुलिस का कहना है कि यह विस्फोट दुर्घटना की वजह से हुआ है। पुलिस ने मामले से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: चीन में महिला अधिकारों की बात करना भी जुर्म! चीनी पत्रकार को मी टू आंदोलन को लेकर मिली पांच साल की सजा