Move to Jagran APP

जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज हुए कोरोना पाजिटिव, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

जर्मनी के चांसलर ओलाफ स्कोल्ज कोरोना पाजिटिव हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना के कुछ लक्षण हैं। ओलाफ स्कोल्ज कोरोना पाजिटिव की खबर सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया कि मेरे मित्र ओलाफ स्कोल्ज मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 19 Dec 2023 12:11 AM (IST)
Hero Image
जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज हुए कोरोना संक्रमित तो पीएम मोदी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की।(फोटो सोर्स: एपी)
पीटीआई, नई दिल्ली। जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस संबंध में एक पोस्ट किया है। उन्होंने बताया कि कोरोना के कुछ लक्षण हैं, मुझे उम्मीद है कि यह हल्का होगा और शुरुआत में मैं बस अपने डेस्क से काम करूंगा।

पीएम मोदी ने की जर्मन चांसलर के जल्द ठीक होने की कामना

ओलाफ स्कोल्ज कोरोना पाजिटिव की खबर सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया कि मेरे मित्र ओलाफ स्कोल्ज, "मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।"

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: तुर्किये के राष्ट्रपति एर्दोगन बोले- नरसंहार के अपराध बोध के कारण जर्मनी ने इजरायल का किया समर्थन