Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident In Turkey: तुर्की में भीषण सड़क हादसा, तीन बसों और एक ट्रक सहित सात वाहनों की जोरदार टक्कर; दुर्घटना में 11 लोगों की मौत

Road Accident In Turkey तुर्की में जोरदार सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यह हादसा उत्तर-पश्चिमी तुर्की के साकार्या प्रांत के दगदिबी पड़ोस के पास उत्तरी मरमारा राजमार्ग पर तीन बसों और एक ट्रक सहित सात वाहनों के टकराने के कारण हुई। इस सड़क दुर्घटना में ग्यारह लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक घायल हो गए।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 28 Dec 2023 12:42 PM (IST)
Hero Image
उत्तर-पश्चिमी तुर्की में सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत (प्रतिकात्मक फोटो)

रायटर्स, अंकारा। उत्तर-पश्चिमी तुर्की से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस सड़क दुर्घटना में ग्यारह लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी।

राज्य के स्वामित्व वाली अनादोलु समाचार एजेंसी के अनुसार, दुर्घटना में साकार्या प्रांत के दगदिबी पड़ोस के पास उत्तरी मरमारा राजमार्ग पर तीन बसों और एक ट्रक सहित सात वाहन इस हादसे में शामिल थे।

'57 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती'

समाचार एजेंसी अनादोलु में दी गयी जानकारी में यह बताया गया कि दुर्घटना का कारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। निजी समाचार चैनल एनटीवी ने कहा कि क्षेत्र घने कोहरे से ढका हुआ था और विज़बिलिटी भी कम थी। साकार्या प्रांत के गवर्नर ने स्थानीय मीडिया को बताया कि 57 लोग घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें- US Accident: अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, भारतीय मूल के एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत