Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिंगापुर में भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार, आपत्तिजनक हथियार रखने और पुलिस से बदसलूकी करने का लगा आरोप

सिंगापुर के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट (सीबीडी) में कथित तौर पर कुल्हाड़ी चलाने वाले भारतीय मूल के 25 वर्षीय व्यक्ति पर हमले और अन्य अपराधों के आरोप में बुधवार को अदालत में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। (फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 12 Apr 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
सिंगापुर में भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार

सिंगापुर, पीटीआई। सिंगापुर में भारतीय मूल के व्यक्ति पर विभिन्न आरोपों के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। दरअसल सिंगापुर के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट (सीबीडी) में कथित तौर पर कुल्हाड़ी चलाने वाले भारतीय मूल के 25 वर्षीय व्यक्ति पर हमले और अन्य अपराधों के आरोप में बुधवार को अदालत में मामला दर्ज किया गया है।

सड़क पार करते समय कुल्हाड़ी चला रहा था व्यक्ति

द स्ट्रेट्स टाइम्स अख़बार ने बताया कि YouTube पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मनोहर थिरुनावुक्करासु मंगलवार सुबह सीबीडी के स्टैमफोर्ड रोड में रैफल्स सिटी शॉपिंग मॉल की ओर सड़क पार करते हुए कुल्हाड़ी चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके बाद वह पास की ट्रैफिक लाइट पर खड़ी एक पुलिस कार की ओर चला गया। जिसके बाद वहां तैनात पुलिस अधिकारियों ने उस पर अपने हथियार तान दिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि उस व्यक्ति ने फिर अपनी कुल्हाड़ी फेंक दी और वह बगल के फुटपाथ पर जा गिरी।

विभिन्न अपराधों के तहत किया गिरफ्तार

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने भारतीय मूल के व्यक्ति के खिलाफ आपत्तिजनक हथियार रखने, एक लोक सेवक को अपने कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए, आपराधिक बल का उपयोग करने और एक लोक सेवक के खिलाफ अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस उसकी मानसिक स्थिति की जांच कर रही है।

यह विडियो भी देखें

यह भी पढ़ें- अमेरिका के लुइसविले में हुई गोलीबारी की सामने आई वीडियो फुटेज, बंदूकधारी ने पुलिस पर की अंधाधुंध गोलीबारी

26 अप्रैल तक तक मामला स्थगित

मनोहर को मेडिकल जांच के लिए मानसिक स्वास्थ्य संस्थान में इलाज के लिए भेजा है। अस्पताल से ठीक होने के बाद ही केस को आगे बढ़ाया जाएगा। पुलिस ने कहा कि यह मामला 26 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- विश्व में सबसे तेजी से बढ़ रही है भारतीय अर्थव्यवस्था, चीन को दे रहा कड़ी टक्कर: आईएमएफ