Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bomb Threat In Flight: फ्लोरिडा जाने वाली उड़ान में संदिग्ध बम की मिली सूचना, जांच करने पर मिला वयस्क डायपर

Bomb Threat In Flight पनामा सिटी के टोक्यूमेन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हवाई अड्डे की सुरक्षा ने शुक्रवार को टाम्पा फ्लोरिडा जा रहे कोपा एयरलाइन के एक विमान में संदिग्ध बम होने की जानकारी मिली। जिसके बाद तलाशी की गई लेकिन एक वयस्क डायपर मिला। संभावित बम की रिपोर्ट के बाद विमान शुक्रवार को पनामा सिटी हवाई अड्डे पर लौट आया था।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Sat, 14 Oct 2023 08:29 AM (IST)
Hero Image
Bomb Threat In Flight: फ्लोरिडा जाने वाली उड़ान में संदिग्ध बम की मिली सूचना

एपी, पनामा सिटी। पनामा सिटी के टोक्यूमेन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हवाई अड्डे की सुरक्षा ने शुक्रवार को टाम्पा, फ्लोरिडा जा रहे कोपा एयरलाइन के एक विमान में संदिग्ध बम की तलाश की, लेकिन इस दौरान एक वयस्क डायपर मिला।

संभावित बम की रिपोर्ट के बाद विमान शुक्रवार की शुरुआत में पनामा सिटी हवाई अड्डे पर लौट आया था।

पनामा के सिविल एरोनॉटिक्स अथॉरिटी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, बोइंग 737-800 स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे उतरा और टरमैक के एक अलग हिस्से में चला गया, जहां 144 यात्रियों को विमान से उतार दिया गया।

एक विस्फोटक रोधी टीम ने विमान का निरीक्षण किया।

हवाई अड्डे की सुरक्षा टीम के प्रमुख जोस कास्त्रो ने कहा कि विमान के बाथरूम में एक संदिग्ध वस्तु (एक वयस्क डायपर) पाई गई।

कास्त्रो ने कहा, हमारे पास यह एक सुरक्षित रनवे पर था जहां पुलिस की विशेष विस्फोटक कैनाइन इकाइयों और विशेष बलों ने वस्तु की जांच की और पाया कि यह एक वयस्क डायपर है, जिससे किसी भी खतरे की संभावना से इंकार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- IOC Session: 141वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, भारत दूसरी बार कर रहा IOC की मेजबानी

यह भी पढ़ें- Operation Ajay: ऑपरेशन अजय की दूसरी फ्लाइट से 235 लोग पहुंचे भारत, अब तक 447 भारतीयों की इजरायल से निकासी