Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: इजरायली हवाई हमलों में अल जजीरा के पत्रकार के परिवार की मौत, न्यूज चैनल ने जारी किया वीडियो

द पैन-अरब अल जज़ीरा टीवी ने बुधवार देर रात कहा कि गाजा में उसके संवाददाता के परिवार के सदस्य गाजा में मारे गए हैं। घटना पर इजरायली सेना की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है। न्यूज चैनल ने कहा कि गाजा पर इजरायली हवाई हमले में उसके एक रिपोर्टर के परिवार के कुछ सदस्य मारे गए हैं। जिसमें रिपोर्टर की पत्नी बेटी और बेटा शामिल हैं।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 12:28 AM (IST)
Hero Image
अल जज़ीरा टीवी ने बुधवार देर रात कहा कि गाजा में उसके संवाददाता के परिवार के सदस्य मारे गए हैं।

एजेंसी, तेल अवीव। द पैन-अरब अल जज़ीरा टीवी ने बुधवार देर रात कहा कि गाजा में उसके संवाददाता के परिवार के सदस्य गाजा में मारे गए हैं। घटना पर इजरायली सेना की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है। न्यूज चैनल ने कहा कि गाजा पर इजरायली हवाई हमले में उसके एक रिपोर्टर के परिवार के कुछ सदस्य मारे गए हैं। जिसमें रिपोर्टर की पत्नी, बेटी और बेटा शामिल हैं।

चैनल ने अपने रिपोर्टर वाएल अल दहदौह की लाइव फुटेज पोस्ट की है। वीडियो में रिपोर्टर अपने परिवार के लोगों को अस्पताल में बेजान पड़े देख रोते हुए दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: China America Relations: अमेरिका क्षेत्रीय शांति और स्थिरता का सबसे बड़ा अवरोधक, पेंटागन की रिपोर्ट पर आगबबूला हुआ चीन

यह भी पढ़ें: Israel-Hamas War: इजरायल का UN प्रतिनिधियों को वीजा देने से इनकार, महासचिव गुटेरस के बयान से नाराज होकर लिया निर्णय