Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: इजरायली सैनिकों ने नुसरत रिफ्यूजी कैंप को बनाया निशाना, हमले में 50 फलस्तीनी नागरिक मारे गए

गाजा में इजरायली हमलों का दौर जारी है। इस बीच इजरायली सेना ने मध्य गाजा के अन्य क्षेत्रों और वहां मौजूद नुसरत रिफ्यूजी कैंप को निशाना बनाया है। जिसमें 50 फलस्तीनी नागरिक मारे गए हैं। यह जानकारी शनिवार को गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि नुसेरत और मध्य गाजा के अन्य क्षेत्रों में इजरायली हमलों में कम से कम 50 फलस्तीनी नागरिक मारे गए हैं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sat, 08 Jun 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
गाजा में इजरायली हमलों का दौर जारी है।

रॉयटर्स, काहिरा। गाजा में इजरायली हमलों का दौर जारी है। इस बीच, इजरायली सेना ने मध्य गाजा के अन्य क्षेत्रों और वहां मौजूद नुसरत रिफ्यूजी कैंप को निशाना बनाया है। जिसमें 50 फलस्तीनी नागरिक मारे गए हैं। यह जानकारी शनिवार को गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। समाचार एजेंसी 'रॉयटर्स' के हवाले से स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि शनिवार को नुसेरत और मध्य गाजा के अन्य क्षेत्रों में इजरायली हमलों में कम से कम 50 फलस्तीनी नागरिक मारे गए हैं।

इजरायली सेना ने डेर अल-बलाह स्थित अल-अक्सा शहीद अस्पताल के आसपास हवाई हमले किए हैं, जिसमें कई लोग मारे गए और घायल हुए हैं। राफा स्थित कुवैत स्पेशलिटी अस्पताल के निदेशक ने बताया कि इजरायली सेना द्वारा मारे गए लोगों की दर्जनों लाशें सड़कों पर पड़ी हैं। इस बीच, बचावकर्मी घायल लोगों तक पहुंचने में असमर्थ हैं।