Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इजरायल के जाफा में गोलीबारी में छह लोगों की मौत, सात घायल; दो हमलावर ढेर

इजरायल और ईरान के बीच जारी संघर्ष के बीच तेल अवीव में गोलीबारी की खबर सामने आई है। इजरायली पुलिस का कहना है कि तेल अवीव में गोलीबारी के हमले में छह लोगों की मौत हो गई है और सात लोगों से ज्यादा घायल हुए है। यह हमला जाफा में एक लाइट रेलवे स्टेशन के पास हुआ। इजरायली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 11:55 PM (IST)
Hero Image
इजरायल के जाफा में गोलीबारी में चार की मौत, सात घायल (फोटो सीएनएन)

एपी, तेल अवीव। इजरायल और ईरान के बीच जारी संघर्ष के बीच तेल अवीव में गोलीबारी की खबर सामने आई है। इजरायली पुलिस का कहना है कि तेल अवीव में हुई गोलीबारी में छह की मौत हो गई है और सात लोग से ज्यादा घायल हुए है। 

इजरायली पुलिस ने बताया कि कई बंदूकधारियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना का फुटेज भी सामने आया है जिसमें बंदूकधारियों को एक लाइट रेलवे स्टेशन पर उतरते और गोलीबारी करते हुए दिखाया गया है।

इजरायली मीडिया ने बताया कि इस घटना में कई लोग लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इजरायल की एमडीए एम्बुलेंस सेवा ने कहा कि उसे सुबह 7 बजे (स्थानीयसमयानुसार) गोलीबारी में लोगों के घायल होने की सूचना मिली।

एमडीए ने कहा कि डॉक्टरों और पैरामेडिक्स ने अलग-अलग डिग्री की चोटों वाले कई घायल लोगों को मौके पर ही चिकित्सा उपचार प्रदान किया, जिनमें कुछ बेहोश भी थे।