Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Australia: पति को खोने के बाद अवशेषों को भारत भेजने में जुटी लाचार पत्नी, फंडरेसिंग अभियान के जरिए लगाई मदद की गुहार

ऑस्ट्रेलिया में एक 26 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने और कई बार पलटने से दर्दनाक मौत हो गई। अधिकारी का मानना है कि थकान के कारण ये हादसा हुआ होगा। उल्लेखनीय है कि नवंबर में मेलबर्न में एक पब के खचाखच भरे आउटडोर डाइनिंग एरिया में एक लग्जरी एसयूवी घुस गई थी जिससे दो भारतीय परिवारों के दो बच्चों सहित पांच सदस्यों की मौत हो गई थी।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Wed, 06 Dec 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
मेलबर्न में भीषण सड़क दुर्घटना (Image: Representative)

पीटीआई, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया में एक 26 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने और कई बार पलटने से दर्दनाक मौत हो गई। अब मृतक की पत्नी ने उनके अवशेषों को भारत में उनके माता-पिता के पास वापस भेजने के लिए मदद की अपील की है।

घटनास्थल पर ही तोड़ा दम

विंडहैम टीवी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, खुशदीप सिंह सोमवार रात करीब 11.15 बजे पामर्स रोड पर गाड़ी चला रहे थे और उसी दौरान दक्षिण-पश्चिम मेलबर्न में उनकी कार कइ बार पलट गई।

आपातकालीन सेवाएं तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और खुशदीप को बचाने की कोशिश की, लेकिन हादसा इतना भंयकर था कि उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस दुर्घटना के सटीक कारण की जांच कर रही है, लेकिन अधिकारी का मानना है कि थकान के कारण ये हादसा हुआ होगा।

पत्नी लगा रही गुहार

अपने पति के अवशेषों को भारत में उनके माता-पिता को वापस भेजने के लिए, सिंह की पत्नी, जपनीत कौर ने GoFundMe पर एक फंडरेजिंग अभियान शुरू किया है। बता दें कि जपनीत कौर एक अंतरराष्ट्रीय छात्रा हैं, जो पिछले साल ऑस्ट्रेलिया आई थी। उन्होंने बताया कि उनके पति मेलबर्न में ट्रक ड्राइवर के रूप में काम करते थे। कौर का समर्थन करने के लिए लोग सामने आ रहे है। अपनी याचिका में, कौर ने इस हृदयविदारक समय के दौरान मिले लोगों के समर्थन और संवेदना के लिए आभार व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि नवंबर में, मेलबर्न में एक पब के खचाखच भरे आउटडोर डाइनिंग एरिया में एक लग्जरी एसयूवी घुस गई थी, जिससे दो भारतीय परिवारों के दो बच्चों सहित पांच सदस्यों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में मारा गया लश्कर प्रमुख हाफिज सईद का सहयोगी हंजला अदनान, अज्ञात बंदूकधारियों ने घर के बाहर गोलियों से भूना

यह भी पढ़ें: America: अमेरिका ने फिर आतंकी पन्नू की हत्या का राग अलापा, भारतीय अधिकारी पर लगाया साजिश रचने का आरोप