Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रिप पर साथ गई सास, इस्तेमाल करती थी दामाद का बेड और टूथपेस्ट; नाराज शख्स वेनिस में परिवार छोड़ लौटा घर

वेनिस पहुंचने के बाद भी सास की हरकतें शख्स को अच्छी नहीं लगती थी। उसने बताया कि वह बहुत ही प्राइवेट टाइप का आदमी है उसे अपना सामान किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं है लेकिन उसकी सांस कई बार उसका बेड इस्तेमाल करती थी जो कि उसे काफी अनहाइजीनिक लगता था। उसने सास से कई बार सभी चीजों के शेयर करने को लेकर बात की थी।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sun, 11 Aug 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
मैं नहीं चाहता था कि साल ट्रिप पर साथ चलें- शख्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)

डिजिटल डेस्क, वेनिस। दुनिया में कई तरह के पारिवारिक कलेश होते हैं, इनमें से ज्यादातर का अंजाम बुरा ही होता है। मगर पारिवारिक कलेशों में कुछ ऐसे भी होते हैं जो बहुत अजीब होते हैं। हाल ही में पारिवारिक झगड़े की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें एक शख्स टूथपेस्ट के इस्तेमाल को लेकर इतना नाराज हो गया कि वह अपने परिवार को ट्रिप पर अकेला छोड़कर घर वापस आ गया।

इस घटना की जानकारी खुद शख्स ने सोशल मीडिया पर दी है। शख्स ने बताया कि वह और उसकी 35 साल की पत्नी अपनी साल की बेटी के साथ इटली के वेनिस में छुट्टियां मनाने की योजना बना रहे थे। उसने बताया कि वेनिस हमेशा से उसकी पत्नी के लिए पसंदीदा रोमांटिक शहर रहा है, इसलिए वहां जाना उसका सपना रहा है।

पत्नी ने सास को ट्रिप पर साथ चलने के लिए कहा

उसका परिवार वेनिस जाने की तैयारी कर रहा था इसी बीच उसकी सास (Mother-In-Law) को इस ट्रिप के बारे में पता चल गया। उसकी पत्नी ने सास को ट्रिप पर साथ चलने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई।

मैं नहीं चाहता था कि साल ट्रिप पर साथ चलें

शख्स ने कहा, "मेरी पत्नी अपनी मां यानी सास को ट्रिप पर ले जाने की इच्छुक थी, लेकिन मैं नहीं चाहता था कि वह साथ चलें। मेरी पत्नी ने ट्रिप पर जाने से पहले ही होटल की बुकिंग से लेकर सबकुछ प्लान कर लिया था। हालांकि, उसे यह जानकार निराशा हुई कि उसकी पत्नी ने चार लोगों के लिए सिर्फ एक रूम बुक किया था, जिसमें दो क्वीन बेड थे। इसको लेकर शख्स का पत्नी से विवाद शुरू हो गया। आखिरकार शख्स अपने परिवार और सास के साथ वेनिस पहुंचा।"

सास की हरकतें अच्छी नहीं लगती थी

वेनिस पहुंचने के बाद भी सास की हरकतें उसको अच्छी नहीं लगती थी। उसने बताया कि वह बहुत ही प्राइवेट टाइप का आदमी है, उसे अपना सामान किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं है, लेकिन उसकी सांस कई बार उसका बेड इस्तेमाल करती थी जो कि उसे काफी अनहाइजीनिक लगता था। उसने सास से कई बार सभी चीजों के शेयर करने को लेकर बात की थी लेकिन सांस में कोई भी सुधार नहीं हुआ।

सास सूटकेस की तलाश लेने लगती थी

शख्स ने कहा कि सास कई बार हमारे सूटकेस की तलाश लेने लगती थी और यह बात मुझे बहुत परेशान कर रही थी कि बिना पूछे उन्होंने ऐसा किया। मुझे यह पसंद नहीं आया कि जब हम बाहर घुमने चले जाएं तो वह हमारे सामान की तलाशी ले।

सास, पत्नी के महंगे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती थी

सास उसकी पत्नी के महंगे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती थी, इसलिए उसने बाहर जाने से पहले बैग को लॉक करना शुरू कर दिया। अंत में शख्स की बर्दाश्त की सीमा उस समय टूट गई जब उसे पता चले कि उसकी सास उसका टूथपेस्ट इस्तेमाल कर रही है। इस बात पर शख्स ने अपनी टिकट की डेट बदलवा कर वापस घर लौट आया, जबकि उसका परिवार वेनिस में ही था।

बीमार जैसा फील हो रहा है

शख्स ने कहा कि उसे जब सास द्वारा टूथपेस्ट इस्तेमाल करने वाली बात का पता लगा है उसे बीमार जैसा फील हो रहा है, आगे उसने कहा कि मुझे ये सोचकर ही अजीब लग रहा होगा कि उन्होंने अपने टूथब्रश को टूथपेस्ट के नोजल के करीब ले गई होंगी। खैर वेनिस में मौजूद पत्नी ने पति को कई कॉल्स किए लेकिन उसने उसका फोन नहीं उठाया। शख्स की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उसकी खूब खिंचाई की है।

ये भी पढ़ें: 'आटा-दाल खरीदने में छूट रहे पसीने, गुजारे के लिए लोग कर रहे दो नौकरियां' , PAK के बड़े नेता ने सरकार पर उठाए सवाल