Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mexico Bus Accident: मैक्सिको में बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्रेलर की भीषण टक्कर में 16 लोगों की मौत

Bus Accident in Mexico News मैक्सिको में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। मध्य मैक्सिको में कुआकोनोपालन-ओक्साका राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में लगभग 16 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) पर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 23 Aug 2023 04:20 AM (IST)
Hero Image
Mexico Bus Accident: मैक्सिको के ओक्साका राज्य में बड़ा सड़क हादसा (फोटो हा

मैक्सिको सिटी, रायटर। मैक्सिको में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। मध्य मैक्सिको में कुआकोनोपालन-ओक्साका राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में लगभग 16 लोगों की मौत हो गई है।

16 लोगों की सड़क हादसे में मौत

अधिकारियों ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) पर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मध्य मैक्सिको में हुए सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है। पहले मरने वालों की संख्या 15 बताई गई थी। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल हुए लोगों में आठ पुरुष और आठ महिलाएं शामिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बस और ट्रेलर के बीच हुई टक्कर

अधिकारियों ने बताया कि ये हादसा उस समय हुआ, जब लोग बस से यात्रा कर रहे थे। तभी उसकी टक्कर एक ट्रेलर से हुई। हादसा इतना दर्दनाक था कि इसमें 16 लोगों को मौत हो गई। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे बचाव दल ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके साथ ही बस को घटनास्थल से हटाया।