Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेक्सिको में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और वैन में टक्कर के बाद लगी आग; 26 की मौत

Mexico Tamaulipas Accident मेक्सिको के तमौलिपस राज्य में एक ट्रैक्टर ट्रोलर और एक वैन की हाइवे पर भीषण टक्कर हुई है। टक्कर के बाद उसमें जबरदस्त आग लग गई जिससे 26 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 15 May 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
Mexico Tamaulipas Accident मेक्सिको में सड़क हादसा

मेक्सिको सिटी, रायटर्स। Mexico Tamaulipas Accident मेक्सिको में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां के उत्तरी राज्य तमौलिपस में एक ट्रैक्टर ट्रोलर और एक वैन की हाइवे पर टक्कर हो गई, जिसके बाद उसमें जबरदस्त आग लग गई। दुर्घटना इतनी घातक थी कि उसमें 26 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर होते ही लग गई आग

स्थानीय अधिकारियों के अनुसार दोनों वाहन राज्य की राजधानी स्यूदाद विक्टोरिया के बाहरी क्षेत्र पर हाइवे पर टकराए और टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। जब अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि ट्रक घटनास्थल पर नहीं था।

ट्रक चालक के भागने का शक

तमौलिपस कार्यालय के एक सूत्र ने बताया कि जांचकर्ता इस बात को लेकर शक में थे कि क्या ट्रक का चालक भाग गया था या वो भी दुर्घटना में मारा गया। सूत्र ने बताया कि वैन में सवार यात्रियों में बच्चे भी शामिल थे। सूत्र के अनुसार सभी पीड़ित मैक्सिकन ही थे और उनके पास से राष्ट्रीय पहचान पत्र बरामद किए गए हैं।