Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris News: पेरिस मेट्रो में हिजाब पहनी महिला पर स्थानीय पुलिस ने चलाई गोली, हालत गंभीर

मंगलवार सुबह पुलिस ने पेरिस मेट्रो स्टेशन पर एक हिजाब पहने महिला को गोली मार दी और गंभीर रूप से घायल कर दिया। दरअसल महिला मेट्रो स्टेशन पर कुछ लोगों को धमकी दे रही थी जिसके बाद वहां मौजूद यात्रियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपनी सुरक्षा के डर से पुलिस एजेंटों ने अपने हथियारों का इस्तेमाल किया।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Tue, 31 Oct 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
हिजाब पहनी महिला पर पुलिस ने चलाई गोली (फाइल फोटो)

रायटर्स, पेरिस। पेरिस से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, स्थानीय प्रसारक बीएफएम टीवी ने कहा कि पुलिस ने मंगलवार सुबह पेरिस मेट्रो स्टेशन पर एक हिजाब पहने महिला को गोली मार दी और गंभीर रूप से घायल कर दिया। दरअसल, महिला मेट्रो स्टेशन पर कुछ लोगों को धमकी दे रही थी, जिसके बाद वहां मौजूद यात्रियों ने पुलिस को सूचित किया।

सुरक्षा के मद्देनजर चलाई गोली

एक पुलिस प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स को बताया, "अपनी सुरक्षा के डर से, पुलिस एजेंटों ने अपने हथियारों का इस्तेमाल किया।" प्रवक्ता यह नहीं बता सके कि महिला के व्यवहार के कारण अधिकारियों को उसे गोली मारने के लिए क्या करना पड़ा।

पेट में लगी गोली

बिब्लियोथेक नेशनेल डी फ्रांस स्टेशन पर महिला के व्यवहार के कारण अधिकारियों को उसे गोली मारनी पड़ी। महिला के पेट में गोली लगी थी, जिस कारण उसे तुरंत अस्पताल मे भर्ती किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला का व्यवहार संभावित इस्लामी आतंकवादी प्रेरणा का संकेत दे रहा था। पुलिस ने बताया कि मेट्रो स्टेशन को खाली करा लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: 25 दिन में 8 हजार लोगों की मौत, हमास के चंगुल से निकली इजरायली महिला सैनिक; पढ़ें अब तक के अपडेट्स

यह भी पढ़ें: America : अमेरिका में हिंदू मंदिर में हुई चोरी, दान पेटी लेकर उड़े चोर, सदमे में भारतीय समुदाय