Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: 'काटी रात मैंने खेतों में...', पेरिस की सड़कों पर लोगों ने किया जमकर डांस

इन दिनों फिल्म स्त्री 2 के गाने खेतों में तू आई नहीं के बोल भारतीय को बहुत पसंद आ रहे हैं। वहीं ये गाना केवल भारत में ही नहीं पेरिस में भी पॉपुलर हो गया है। पेरिस में लोग इंडियंस के साथ सड़कों पर काटी रात मैंने खेतों पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वे सभी इस गाने का हुकस्टेप मजेदार तरीके से करते नजर आ रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 28 Sep 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
पेरिस की सड़कों पर जमकर थिरके भारतीय के साथ इंडियंस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन एक के बाद एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों फिल्म स्त्री 2 के गाने 'खेतों में तू आई नहीं' के बोल भारतीय को बहुत पसंद आ रहे हैं। वहीं ये गाना केवल भारत में ही नहीं पेरिस में भी पॉपुलर हो गया है। पेरिस में लोग इंडियंस के साथ सड़कों पर काटी रात मैंने खेतों पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

वे सभी इस गाने का हुकस्टेप मजेदार तरीके से करते नजर आ रहे हैं। पेरिस से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Padmaja Kadam (@padmajakadam_)

लोगों ने कहा- 'क्या बात है'

डांस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी शेयर किए। कुछ लोगों ने फायर इमोटिकॉन्स का इस्तेमाल करके भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। अन्य इंस्टाग्राम यूजर्स ने प्रदर्शन के बारे में अपनी राय साझा करने के लिए फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल किया। एक शख्स ने तारीफ करते हुए यह भी लिखा, 'क्या बात है।' साथ ही लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं

वहीं इससे पहले वायरल वीडियो में बच्चों को तमन्ना भाटिया जैसी ड्रेस पहनकर इस ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है। वे शिक्षक दिवस के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे थे। कथित तौर पर, यह डांस असम के एक स्कूल के छात्रों की तरफ से प्रस्तुत किया गया था।

फिल्म के इस गाने को भी लोगों ने किया पसंद

आई नई फिल्म का इकलौता गाना नहीं है जिसने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई। वहीं इसका दूसरा गाना 'आज की रात' गाना भी रिलीज होने के बाद से फैंस का पसंदीदा बन गया है, जिसमें कई लोगों ने अपने नृत्य वर्जन साझा किए हैं। हालांकि, इस ट्रैक पर एक समूह को थिरकते हुए दिखाने वाले एक वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स से प्रतिक्रिया मिली है।

यह भी पढ़ें: US Election: राष्ट्रपति बनीं तो सबसे पहले क्या काम करेंगी कमला हैरिस? डेमोक्रेटिक उम्मीदवार ने रैली में खुद बताया