Move to Jagran APP

Plane Crash: सोमालिया हवाई अड्डे पर विमान दुर्घटनाग्रस्त, 30 यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया

Plane Crashes At Somalia Airport सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। राहत की खबर यह है कि इस हादसे में विमान में सवार सभी 30 लोगों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है।

By Ashisha RajputEdited By: Published: Mon, 18 Jul 2022 07:21 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2022 07:21 PM (IST)
हवाई अड्डे के अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया (प्रतीकात्मक फोटो)

मोगादिशु, एजेंसी। सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में सोमवार को एक बड़ी घटना घटी। एक हवाई अड्डे पर सोमवार को एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में अभी तक किसी के मरने की सूचना नहीं दी गई है। विमान में सवार सभी 30 से अधिक यात्रियों को बचा लिया गया है। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 'जुब्बा एयरवेज' द्वारा संचालित विमान से सभी यात्रियों तथा चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

अधिकारियों ने बताया-

सोमालिया हवाई अड्डे पर विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना देते हुए अधिकारियों ने बताया- 'यह एक घरेलू उड़ान थी और द्वीप शहर बैदोआ से आ रही थी। हादसे में किसी तरह का कोई हताहत नहीं हुआ है। इसके अलावा, इस हादसे का क्या कारण रहा यह भी अभी तक पता नहीं चल पाया है।

कैसे हुई दुर्घटना-

विमान दुर्घटना का दृश्य एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विमान को लैंडिंग पर स्पष्ट रूप से फिल्प करने के बाद उल्टा दिखाया गया। वहीं फायर ट्रक के रनवे पर पहुंचते ही काला धुआं और आग की लपटें हवा में उठने लगीं और दमकलकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त विमान को नीचे गिराना शुरू किया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.