Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: सिंगापुर में भीषण सड़क हादसा, भारतीय मूल की लड़की की हुई मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

सिंगापुर से कुआलालंपुर जा रही एक बस के मोटरसाइकिल से टकराने के बाद भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में भारतीय मूल की एक लड़की की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। यह घटना शनिवार को हुई। दुर्घटना के समय बस में कुल 28 यात्री सवार थे। हादसा होने के बाद बस में भीषण आग लग गई।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Tue, 16 Jan 2024 06:47 AM (IST)
Hero Image
सिंगापुर में भीषण सड़क हादसा। फाइल फोटो।

पीटीआई, सिंगापुर। सिंगापुर से कुआलालंपुर जा रही एक बस के मोटरसाइकिल से टकराने के बाद भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में भारतीय मूल की एक लड़की की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी पीटीआई चैनल न्यूज एशिया के हवाले से यह जानकारी दी है।

गंभीर रूप से जली लड़की

चैनल न्यूज एशिया ने बताया कि यह घटना शनिवार को हुई। दुर्घटना के समय बस में कुल 28 यात्री सवार थे। हादसा होने के बाद बस में भीषण आग लग गई। अलोर गाजा जिला पुलिस प्रमुख अधीक्षक अरशद अबू ने कहा कि इस हादसे में एक भारतीय मूल की लड़की गंभीर रूप से जल गई, जिसको इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Singapore: भारत से पुलिस अधिकारियों की भर्ती पर विचार कर रहा सिंगापुर, संसद में बोले कानून और गृह मामलों के मंत्री शनमुगम

तीन यात्री गंभीर रूप से झुलसे

उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच की गई, जिसमें पता चला कि बस सड़क पर खड़ी मोटरसाइकिल से टकरा गई थी, जिसके कारण वाहन में आग गई। आग लगने के बाद भी बस मोटरसाइकिल को कुछ मीटर तक घसीटती रही। उन्होंने कहा कि इस दौरान बस की पिछली सीट पर बैठे तीन यात्री भी फंस गए और झुलस गए।

यह भी पढ़ेंः Singapore: सिंगापुर के भारतीय मूल के सैन्यकर्मी ने नाबालिग के साथ किया गंदा काम, 10 साल की जेल और लगेगा जुर्माना