Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुद से शादी करने वाली सोशल मीडिया स्टार ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से लगाई छलांग

बिना दूल्हे की शादी करने वाली टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट दुनिया में नहीं रहीं। तुर्किये की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 सितंबर को कुबरा आयकुट का शव मिला था। कुबरा के पास मिले सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि मैं अब जीना नहीं चाहती हूं। मैंने अपनी मर्जी से अपार्टमेंट से छलांग लगाई है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
तुर्किये की मशहूर टिक-टॉक स्टार कुबरा आयकुट। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तुर्किये की मशहूर टिक-टॉक स्टार कुबरा आयकुट ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक एक अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कुबरा ने अपनी जीवन लीला समाप्त की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। आयकुट का अंतिम संस्कार उनके गृह जिले में किया जााएगा। टिक-टॉक स्टार की मौत की खबर से फैंस सदमे हैं।

यह भी पढ़ें: लेबनान में इजरायल ने फिर मचाई तबाही; एयर स्ट्राइक में 105 को मारा, एक हफ्ते में हिजबुल्लाह का सातवां कमांडर ढेर

पुलिस को सुसाइड नोट मिला

तुर्किये की मीडिया के मुताबिक इंस्ताबुल के सुल्तानबेली जिले में कुबरा का शव मिला है। पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। अधिकारी मामले की गहन जांच में जुटे हैं।

खुद से शादी कर हुईं थीं वायरल

26 साल की कुबरा आयकुट को सोशल मीडिया में साल 2023 में वायरल वीडियो 'वेडिंग विदाउट ए ग्रूम' की वजह से खूब पहचान मिली थी। इस वीडियो में कुबरा ने खुद से शादी की थी। कुबरा का कहना था कि उन्हें योग्य दूल्हा नहीं मिला है। इस वजह से खुद से ही शादी करनी पड़ी। बता दें कि अब मौत की खबर मिलते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है। अपने आखिरी टिक-टॉक वीडियो में कुबरा अपने अपार्टमेंट की सफाई कर रही हैं।

मैं अब जीना नहीं चाहती हूं

तुर्किये टुडे के मुताबिक सुसाइड नोट में आयकुट ने लिखा कि अच्छे इंसान की तरह जीने से मुझे कुछ नहीं मिला। जीवन में स्वार्थी बना, इससे ही तुम खुश रहोगे। मैं कई दिनों से संघर्ष कर रही हूं। मगर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया। मैं खुद से प्यार करती हूं, इसलिए मैं जा रही हूं। मैंने अपनी मर्जी से छलांग लगाई है। मैं अब और जीना नहीं चाहती। मैं अपने जीवन में सबके लिए अच्छी थी। मगर मैं खुद के लिए अच्छी नहीं बन सकी। फिस्टिक का अच्छे से ख्याल रखना। मुझे माफ कर दो।

यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, यूनियन मिनिस्टर ने किया अनाउंस