Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ukraine Accident: यूक्रेन में ट्रक और मिनी बस के बीच भीषण टक्कर, 14 की मौत

यूक्रेन आपातकालीन सेवाओं ने जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिमी यूक्रेन में तेल ट्रक और एक मिनी बस में टक्कर हो गई। इसमें एक छह साल के बच्चे सहित 14 लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में एक शख्स बच गया। टेलीग्राम मैसेजिंग ऐप पर दी गई जानकारी में दिखाया गया है कि रिव्ने क्षेत्र में मक्के के खेत में दोनों गाड़ियां पलटी हुई थीं।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 06 Jul 2024 09:22 PM (IST)
Hero Image
हादसे में जो घायल हुए हैं उनकी हालत गंभीर। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रॉयटर्स, कीव। रूस से चल रही भीषण जंग के बीच यूक्रेन में शनिवार को एक तेल ट्रक और मिनी बस में टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है।

यूक्रेन आपातकालीन सेवाओं ने जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिमी यूक्रेन में तेल ट्रक और एक मिनी बस में टक्कर हो गई। इसमें एक छह साल के बच्चे सहित 14 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, हादसे में एक शख्स बच गया।

मक्के के खेत में दोनों गाड़ियां पलटी हुई देखी गईं

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की खबर के मुताबिक, टेलीग्राम मैसेजिंग ऐप पर दी गई जानकारी में दिखाया गया है कि रिव्ने क्षेत्र में मक्के (Cornfield) के खेत में दोनों गाड़ियां पलटी हुई देखी गईं। वहीं, हादसे में जो घायल हुए हैं उनकी हालत गंभीर है, जिनका पास के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Nepal Rain: नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट की सुरंग ढहने से 10 मजदूर घायल, दो की मौत