Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: यूक्रेन की एक मॉडल के साथ Cannes Film Festival के सुरक्षा गार्डों ने की बदतमीजी, शिकायत दर्ज

यूक्रेन ( Sawa Pontyjska ) की एक मॉडल ने कान फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि रेड कार्पेट पर एक सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ बदतमीजी की। फैशन टीवी की मॉडल सावा पोंटीज्का उन कई मेहमानों में से एक थीं जो कान फेस्टिवल में शामिल हुई थी। मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 01 Jun 2024 09:41 AM (IST)
Hero Image
यूक्रेन की एक मॉडल के साथ Cannes Film Festival में बदतमीजी (Image: @pontyjska01)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूक्रेन (Sawa Pontyjska) की एक मॉडल ने कान फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि रेड कार्पेट पर एक सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ बदतमीजी की। फैशन टीवी की मॉडल सावा पोंटीज्का उन कई मेहमानों में से एक थीं जो कान फेस्टिवल में शामिल हुई थी। मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। 

मॉडल ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर मॉडल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा गया है कि सुरक्षा गार्ड ने उन्हें जबरन रोका हुआ था। वह खुद को बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है और इस दौरान वह लगभग जमीन पर भी गिर गई। मॉडल ने कान्स फिल्म फेस्टिवल पर 'शारीरिक उत्पीड़न और मनोवैज्ञानिक क्षति' का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उसकी प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचाया गया है। इसके लिए उन्होंने 100,000 यूरो हर्जाना की मांग की है। 

मॉडल का दावा- कुछ गलत नहीं किया 

वीडियो में पोंटीजस्का पैलेस डेस फेस्टिवल की सीढ़ियों पर खड़ी थी, जहां महिला गार्ड उन्हें अंदर की ओर धकेल रही थी। इस दौरान दोनों के बीच थोड़ी देर तक संघर्ष हुआ, इस बीच पोंटीजस्का लगभग जमीन पर गिर जातीं है। इसके बाद मॉडल ने सीढ़ियों से नीचे जाने की कोशिश की, लेकिन कुछ और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और अंदर ले गए। पोंटीज्का ने दावा किया कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही थीं। 

यह भी पढ़ें: Pakistan: गुलाम कश्मीर में कठपुतली सरकार चला रहा है पाकिस्तान, तकनीकी तौर पर पीओके को नहीं मानता अपना क्षेत्र

यह भी पढ़ें: Paris: पेरिस ओलंपिक के दौरान आतंकी हमला करने की साजिश का पर्दाफाश, फुटबाल मैच देखने वाले दर्शकों को निशाना बनाने की थी योजना