Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lebanon US embassy Firing: लेबनान में अमेरिकी दूतावास के बाहर फायरिंग से मचा हड़कंप, जांच में जुटे अधिकारी

Lebanon US embassy Firing लेबनान में अमेरिकी दूतावास पर गोलीबारी की घटना सामने आई है। अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता जेक नेल्सन ने इस गोलीबारी की जानकारी दी है। दूतावास के प्रवक्ता जेक नेल्सन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को लेबनान में अमेरिकी दूतावास पर गोलीबारी की गई। हालांकि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Thu, 21 Sep 2023 04:29 AM (IST)
Hero Image
Lebanon US embassy Firing: लेबनान में अमेरिकी दूतावास के बाहर फायरिंग से मचा हड़कंप, जांच में जुटे अधिकारी (फाइल फोटो)

बेरुत, रायटर। लेबनान में अमेरिकी दूतावास पर गोलीबारी की घटना सामने आई है। अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता जेक नेल्सन ने इस गोलीबारी की जानकारी दी है।

गोलीबारी में कोई नहीं हुआ हताहत

दूतावास के प्रवक्ता जेक नेल्सन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को लेबनान में अमेरिकी दूतावास पर गोलीबारी की गई। हालांकि, इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है। प्रवक्ता जेक नेल्सन के अनुसार, गोलीबारी स्थानीय समयानुसार रात 10:37 बजे की गई।

यह भी पढ़ें- Azerbaijan Armenia War: अजरबैजान और आर्मेनिया की जंग में गई 200 लोगों की जान, 10 नागरिक और पांच बच्चे भी शामिल

दूतावास के प्रवेश द्वार के पास हुई फायरिंग

दूतावास के प्रवक्ता जेक नेल्सन ने कहा कि फायरिंग की घटना अमेरिकी दूतावास के प्रवेश द्वार के पास अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि फायरिंग की आवाज सुन क्षेत्र में दहशत फैल गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

लेबनान के अधिकारियों के साथ संपर्क में है दूतावास

नेल्सन ने कहा कि अमेरिकी दूतावास इस घटना को लेकर लेबनान के अधिकारियों के साथ संपर्क में है। फिलहाल दूतावास के बाहर फायरिंग की घटना को किसने अंजाम दिया है। इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- India Canada Row: हरदीप सिंह निज्जर हत्या मामले में व्हाइट हाउस की अपील, कहा- जांच में सहयोग करे भारत