Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maldives News: मालदीव के राष्ट्रपति और विदेश मंत्रालय की वेबसाइटें देर रात हुईं ठप, जांच में जुटी एजेंसियां

मालदीव के राष्ट्रपति की वेबसाइट शनिवार रात को ठप पड़ गई। इसके अलावा मालदीव के विदेश मंत्रालय और पर्यटन मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइटें भी ठप हैं और पहुंच से बाहर हैं। शीर्ष सरकारी वेबसाइटों के काम न करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सरकार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

By Agency Edited By: Amit Singh Updated: Sun, 07 Jan 2024 02:56 AM (IST)
Hero Image
मालदीव के राष्ट्रपति और विदेश मंत्रालय की वेबसाइटें देर रात हुईं ठप

एएनआइ, माले। मालदीव के राष्ट्रपति की वेबसाइट शनिवार रात को ठप पड़ गई। इसके अलावा मालदीव के विदेश मंत्रालय और पर्यटन मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइटें भी ठप हैं और पहुंच से बाहर हैं। शीर्ष सरकारी वेबसाइटों के काम न करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सरकार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अस्थायी तौर पर मालदीव की शीर्ष सरकारी वेबसाइटें अब फिर से काम कर रही हैं। जैसे ही सरकारी वेबसाइटों को "तकनीकी समस्याओं" का सामना करना पड़ा, मालदीव के राष्ट्रपति के कार्यालय ने आधिकारिक वेबसाइटों में अप्रत्याशित व्यवधान को स्वीकार करते हुए एक्स पर पोस्ट किया है।

इसके अलावा, इसमें कहा गया है कि राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र और अन्य संबंधित संस्थाएं इस मुद्दे को हल करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही हैं।

कृपया ध्यान दें कि राष्ट्रपति कार्यालय की वेबसाइट वर्तमान में एक अप्रत्याशित तकनीकी व्यवधान का सामना कर रही है। एनसीआईटी और अन्य संबंधित संस्थाएं इसे शीघ्रता से हल करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है। आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद,'' इसमें कहा गया है।