Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शारीरिक संबंध बनाने के लिए पत्नी मांगती है पैसे, तंग आकर पति पहुंचा अदालत

Wife Demand Money For Physical Relation ताइवान में एक शख्स ने आरोप लगाया है कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसकी पत्नी पैसे (कैश) की मांग करती है। पति ने परेशान होकर अदालत का दरवाजा ठकठकाया। अदालत ने तलाक की मंजूरी दे दी। हालांकि पत्नी तलाक नहीं चाहती थी। पति ने आरोप लगाया कि बातचीत करने के लिए भी पत्नी पैसे मांगती थी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 08 Aug 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
ताइवान में एक पति ने पत्नी से परेशान होकर तलाक की लगाई अर्जी।(फोटो सोर्स: जागरण)

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पति-पत्नी के बीच तलाक होने की कई वजहें होती हैं। हालांकि, ताइवान में तलाक को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।  एक शख्स ने आरोप लगाया है कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसकी पत्नी पैसे (कैश) की मांग करती है। शख्स ने तंग आकर अदालत में इस मामले पर अर्जी भी दाखिल कर दी है।

संबंध बनाने के लिए पत्नी ने रखी शर्त

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, हाओ (बदला हुआ नाम) नामक एक शख्स ने शुआन (बदला हुआ नाम) नामक महिला के साथ साल  2014 में हुई थी। हाओ ने दावा किया कि उसकी पत्नी ने साल 2017 में महीने में सिर्फ एक बार ही यौन संबंध बनाने की शर्त लगा दी। वहीं, 2019 में महिला ने पति के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

पत्नी ने पति को बताया 'बहुत मोटा'

रिपोर्ट के अनुसार,  शुआन ने अपने रिश्तेदारों को बताया कि वो काफी मोटा है। इसके बाद हाओ  ने 2021 में अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। इसके बाद शुआन ने रिश्ते सुधारने का वादा भी किया। इसके बाद अदालत से मामला वापस ले लिया गया। हालांकि, दंपती के बीच रिश्ते धीरे-धीरे फिर बिगड़ने लगे।

अदालत ने तलाक को दी मंजूरी

हाओ ने बताया कि शुआन ने उसे परेशान करना शुरू दिया। हाओ जब भी पत्नी के साथ संबंध बनाने की कोशिश करता तो उससे पैसे की डिमांड होती थी। हाओ ने एक बार फिर अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। बीते कुछ सालों से दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई। जरुरत पड़ने पर दोनों सिर्फ मैसेजिंग ऐप पर ही बात करते।

अदालत ने आखिरकार हाओ की याचिका पर सुनवाई करते हुए तलाक के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। गौरतलब है कि शुआन तलाक नहीं चाहती थी, लेकिन उनकी याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ेंUS Presidential Election: ‘ट्रंप आसानी से नहीं होने देंगे सत्ता हस्तांतरण’, जो बाइडन को सता रहा डर; बोले- होगा खून-खराबा