Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हादसा, जीप के गड्ढे में गिरने से एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत

Pakistan News समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार क्षेत्र के जिला पुलिस अधिकारी इमरान खान ने कहा कि यह घटना सोमवार देर रात प्रांत के शांगला जिले में हुई जहां एक जीप के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी गई है और प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार खराब सड़क की स्थिति के कारण दुर्घटना हुई।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 28 May 2024 11:20 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ बड़ा हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)

आईएएनएस, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक जीप के गड्ढे में गिर जाने से एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र के जिला पुलिस अधिकारी इमरान खान ने कहा कि यह घटना सोमवार देर रात प्रांत के शांगला जिले में हुई, जहां एक जीप के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं।

स्थानीय स्वयंसेवकों ने सभी शवों को खड्ड से निकाला

अधिकारी ने बताया कि मृतकों में तीन बच्चे, चार महिलाएं और पुरुष चालक शामिल हैं। यह सभी एक रिश्तेदार को देखकर घर लौट रहे थे। खान ने कहा कि बचाव दल और स्थानीय स्वयंसेवकों ने सभी शवों को खड्ड से निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। उसके बाद उन्हें रिश्तेदारों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

अधिकारी इमरान खान ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है और प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, खराब सड़क की स्थिति के कारण यह दुर्घटना हुई।

यह भी पढ़ें- Pakistan Electricity Crisis: PM शहबाज शरीफ ने बिजली कटौती के मुद्दे पर बुलाई तत्काल बैठक, पावर कंपनी ने दी है सरकार को चेतावनी