Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Elections: 'लोगों से डरते हैं नवाज शरीफ, इसलिए धांधली की कोशिश कर रहे', बिलावल भुट्टो का पूर्व पीएम पर बड़ा हमला

पाकिस्तान में आठ फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले बिलावल भुट्टो ने नवाज शरीफ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह लोगों से डरते हैं और इसलिए चुनाव में धांधली की कोशिश कर रहे हैं। एक रैली को संबोधित करते हुए बिलावल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के रूप में चौथे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ रहे नवाज शरीफ उनके साथ बहस करने से डरते हैं।

By Jeet KumarEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 04 Feb 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
बिलावल भुट्टो का पूर्व पीएम पर बड़ा हमला

एएनआई,इस्लामाबाद। पाकिस्तान में आठ फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले बिलावल भुट्टो ने नवाज शरीफ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह लोगों से डरते हैं और इसलिए चुनाव में धांधली की कोशिश कर रहे हैं। शनिवार को मीरपुर खास में एक रैली को संबोधित करते हुए बिलावल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के रूप में चौथे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ रहे नवाज शरीफ उनके साथ बहस करने से डरते हैं।

बिलावल ने पूर्व प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, बिलावल ने पूर्व प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएमएल-एन ने सिंध में एक भी रैली का आयोजन नहीं किया जो यह बताता कि उन्होंने वहां के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने नवाज का जिक्र करते हुए टिप्पणी की कि वह रायविंग में बैठकर मीरपुरखास के नतीजे तय करना चाहते हैं। बिलावल ने कहा कि वह मीरपुरखास का वोट कैसे हड़पा जाए, इसकी साजिश रच रहे हैं।

बिलावल ने कहा कि पीएमएल-एन का इरादा पीपीपी उम्मीदवारों को हराना है और उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि क्या वे हमारा साथ देंगे। इसके अलावा, उन्होंने राजनीतिक दलों पर राजनीति में शामिल होने के बजाय व्यक्तिगत बदला लेने का भी आरोप लगाया। रैली के दौरान उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां देश की मदद करने के बजाय नफरत और विभाजन की राजनीति कर रही हैं।

शहबाज शरीफ ने बिलावल के लिए कही ये बात

पिछले हफ्ते रावलपिंडी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए शहबाज शरीफ ने बिलावल का नाम लिए बिना कहा था कि एक राजनीतिक नेता और मेरे दोस्त ने कहा कि वह नवाज शरीफ के साथ बहस करना चाहते हैं। और शहबाज ने बहस के लिए सिंध में तीन अलग-अलग स्थानों का प्रस्ताव रखा। इसके बाद प्रतिक्रिया में बिलावल ने अपने एक्स पर कहा कि मैं बहस के लिए तैयार हूं।