Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan News: घरेलू विवाद को लेकर खूनी खेल, पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

Pakistan Newsपाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में कथित तौर पर घरेलू विवाद के कारण जहर दिए जाने के एक मामले में बच्चों और महिलाओं समेत एक ही परिवार के 11 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।स्थानीय पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना दो दिन पहले भोजन में मिश्रित विषाक्त पदार्थ के सेवन से हुई थी।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 10 Jan 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में एक ही परिवार के 11 सदस्य घर में मृत पाए गए

पीटीआई, पेशावर। पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में कथित तौर पर घरेलू विवाद के कारण जहर देने का मामला सामने आ रहा है।  दिए जाने के कारण बच्चों और महिलाओं समेत एक ही परिवार के 11 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

स्थानीय पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना दो दिन पहले भोजन में मिश्रित विषाक्त पदार्थ के सेवन से हुई थी।

मरने वालों में दो महिलाएं और दो बच्चें भी शामिल

पुलिस के अनुसार, सभी शव प्रांत के लक्की मारवात जिले के तख्ती खेल शहर में स्थित एक घर में पाए गए। शवों की खोज, जिनमें दो महिलाओं और दो बच्चों के शव शामिल थे।

'घरेलू विवाद के कारण यह घटना घटी'

पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटना से संबंधित सबूत इकट्ठा करने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक परिवार के एक रिश्तेदार ने कथित तौर पर दो दिन पहले वजीरिस्तान से खाना खरीदा था। स्थानीय सूत्रों के अनुसार घरेलू विवाद के कारण यह घटना घटी है।

कार्यवाहक प्रांतीय मुख्यमंत्री न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) अरशद हुसैन ने पुलिस महानिरीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। 

यह भी पढ़ें- Pakistan Terrorist Blast: खैबर पख्तूनख्वा के टोल प्लाजा पर आतंकी हमला, तीन पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की मौत