Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime in Pakistan: लाहौर में मां-बेटी की हत्या, किसी नुकीली चीज से किया गया वार; जांच में जुटी पुलिस

पाकिस्तान के लाहौर में मां और बेटी की किसी नुकीली चीज से हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय शकीला और 20 वर्षीय अलीशा के रूप में हुई है। मर्डर की एक ऐसी ही घटना कराची की रिजविया सोसायटी में घटी। एआरवाई न्यूज के अनुसारमां ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को मारने की कोशिश की थी लेकिन बच गई।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 03 Oct 2023 06:32 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के लाहौर में मां-बेटी के शव मिले।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, लाहौर। पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला और उसकी 20 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी गई। दोनों की किसी नुकीली चीज से हत्या कर दी गई। दोनों के शवों के घर से बरामद किया गया। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना फैक्ट्री एरिया में घटी है। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय शकीला और 20 वर्षीय अलीशा के रूप में हुई है।

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, पुलिस और फोरेंसिक टीमें तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गईं। दोनों की हत्या के लिए इस्तेमाल की गई नुकीली वस्तु को फोरेंसिक के लिए भेजा गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। 

कराची में मां ने की बेटी की हत्या

मर्डर की एक ऐसी ही घटना कराची की  रिजविया सोसायटी में घटी,जहां एक मां ने अपनी बेटी की हत्या कर दी।  एआरवाई न्यूज के अनुसार,मां ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को मारने की कोशिश की थी लेकिन बच गई। वह गंभीर रूप से घायल है और वर्तमान में स्थानीय चिकित्सा सुविधा में उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: नवाज शरीफ ने पाकिस्तान वापसी के बुक कराया टिकट, 21 अक्टूबर को होगी वतन वापसी