Move to Jagran APP

Dawood Ibrahim: पाकिस्तान में इंटरनेट ठप, सोशल मीडिया भी हुआ डाउन; दाऊद से निकाला जा रहा कनेक्शन

Dawood Ibrahim सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दाऊद को जहर दिया गया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच दाऊद की खबर के बाद पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप करने की जानकारी सामने आई है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि दाऊद की खबर छिपाने के लिए ये कदम उठाया गया है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 09:22 AM (IST)
Hero Image
Dawood Ibrahim अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर से हड़कंप।

एजेंसी, इस्लामाबाद। Dawood Ibrahim पाकिस्तान में छिपकर रह रहे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दाऊद को जहर दिया गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पूरे पाक में इंटरनेट ठप

इस बीच दाऊद की खबर के बाद पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप होने की जानकारी सामने आई है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि दाऊद की खबर छिपाने के लिए ये कदम उठाया गया है।

इमरान की वर्चुअल रैली भी हो सकता है कारण

हालांकि, सरकार के कुछ लोगों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की वर्चुअल रैली के चलते ये कदम उठाया गया है, ताकि कोई हिंसक घटना न घटे।

यह भी पढ़ें- Pakistan: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती, कड़ी सुरक्षा में रखा गया

लोग हो रहे परेशान

पाकिस्तान में इंटरनेट ठप होने के चलते लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इमरान की रैली से पहले ही इंटरनेट को काफी धीमा कर दिया गया था। इंटरनेट ठप होने की खबर पर पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि इंटरनेट ठप करना लोगों के अधिकार छीनने जैसा है। कई सोशल एक्टिविस्ट इसे सूचना का अधिकार छीनना बता रहे हैं, जो सैकड़ों व्यवसायों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं।