Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan: बलूचिस्तान में गाड़ी पलटने से 5 पुलिसकर्मियों की मौत; कराची में पुलिस वाहन पर ग्रेनेड से हमला

Pakistan बलूचिस्तान के हब जिले में सोमवार को टायर फटने से पुलिस की गाड़ी पलट गई। इस हादसे में कम से कम पांच पुलिसकर्मियों की मौत हुई है जबकि अन्य तीन घायल हुए हैं। वहीं एक अन्य घटना में कराची के सचल इलाके में एक पुलिस वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया गया जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Mon, 17 Jun 2024 06:25 PM (IST)
Hero Image
बलूचिस्तान में गाड़ी पलटने से 5 पुलिसकर्मियों की मौत। फोटोः एएनआई।

एएनआई, इस्लामाबाद। बलूचिस्तान के हब जिले में सोमवार को टायर फटने से पुलिस की गाड़ी पलट गई। इस हादसे में कम से कम पांच पुलिसकर्मियों की मौत हुई है, जबकि अन्य तीन घायल हुए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने एआरवाई न्यूज के हवाले से यह जानकारी दी है।

टायर फटने से हुआ हादसा

पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, टायर फटने के बाद चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद यह भीषण हादसा हुआ। उन्होंने आगे बताया कि इस हादसे में सभी घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस वाहन पर ग्रेनेड से हमला

वहीं, एक अन्य घटना में कराची के सचल इलाके में एक पुलिस वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया गया, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं, इस घटना से पहले ही अज्ञात लोगों ने नसीराबाद के डेरा मुराद जमाली में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के दस्ते पर ग्रेनेड फेंका था। इस घटना के बाद पुलिस, सीटीडी और बम निरोधक दस्ते ने विस्फोट स्थल पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर दी।

यह भी पढ़ेंः

Baluchistan: पाकिस्तानी सेना बलूचिस्तान के लोगों पर क्यों कर रही जुल्म? जबरन घर में घुस रही और...