Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Grenade Attack in Karachi: पाकिस्तान के कराची में हुआ ग्रेनेड हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल; इलाके की हुई घेराबंदी

Grenade Attack in Karachi कराची में एक पुलिस वाहन पर अज्ञात लोगों द्वारा हथगोला फेंकने के बाद तीन पाकिस्तानी पुलिसकर्मी घायल हो गए। एआरवाई न्यूज ने गुरुवार को दी। रिपोर्ट के मुताबिक कराची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने कहा कि सचल कराची में एक पुलिस वाहन पर कथित तौर पर एक हथगोला पटाखा फेंका गया जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Thu, 17 Aug 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के कराची में हुआ ग्रेनेड हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

कराची, एजेंसी। कराची में एक पुलिस वाहन पर अज्ञात लोगों द्वारा हथगोला फेंकने के बाद तीन पाकिस्तानी पुलिसकर्मी घायल हो गए। एआरवाई न्यूज ने गुरुवार को  दी। रिपोर्ट के मुताबिक, कराची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने कहा कि सचल कराची में एक पुलिस वाहन पर कथित तौर पर एक हथगोला पटाखा फेंका गया, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

इस बीच, बलूचिस्तान प्रांत के नसीराबाद में एक अलग घटना सामने आई जहां अज्ञात लोगों ने डेरा मुराद जमाली में एसएसपी के दस्ते पर हथगोला फेंका।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एसएसपी नसीराबाद हुसैन लेहरी अपने दस्ते के साथ नियमित गश्त से वापस आ रहे थे, तभी हैंड ग्रेनेड फट गया, लेकिन किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। विस्फोट के बाद, पुलिस, आतंकवाद निरोधक विभाग और बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी।

पहले भी हुई है कई घटनाएं 

इसके अलावा, एआरवाई न्यूज के अनुसार, इसी तरह की ग्रेनेड घटना पहले भी सामने आई थी, जहां गार्डन इलाके में कराची पुलिस मुख्यालय पर एक हैंड ग्रेनेड फटने से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे।

रिपोर्ट में अस्पताल के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि एक पुलिसकर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।