Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Hand Grenade Attack: पाकिस्तान के क्वेटा में हैंड ग्रेनेड से हमला, दो पुलिसकर्मियों समेत पांच घायल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आपरेशंस कैप्टन जोहेब मोहसिन ने बताया कि शुरुआत में अज्ञात बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग हो रही थी। बाद में बदमशों ने हैंड ग्रेनेड फेंका और मौके से फरार हो गए। एसएसपी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है। ऐसे में शहर में सुरक्षा हाई अलर्ट पर है। शहर में निगरानी के लिए पुलिस अधिकारियों को सादा कपड़ों में भी तैनात किया गया है।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Wed, 09 Aug 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
घायलों को उपचार दिया गया और बताया कि वे खतरे से बाहर हैं।

इस्लामाबाद, एएनआई। पाकिस्तान के क्वेटा में बुधवार को बदमशों ने पुलिस पर हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में दो पुलिसकर्मियों समेत पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर एसएसपी मोहसिन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आपरेशंस कैप्टन (सेवानिवृत्त) जोहेब मोहसिन ने बताया कि शुरुआत में अज्ञात बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग हो रही थी।

मौके से फरार हुए बदमश

बाद में बदमशों ने हैंड ग्रेनेड फेंका और मौके से फरार हो गए। एसएसपी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है। ऐसे में शहर में सुरक्षा हाई अलर्ट पर है। शहर में निगरानी के लिए पुलिस अधिकारियों को सादा कपड़ों में भी तैनात किया गया है।

क्या कहा क्वेटा नागरिक अस्पताल के डॉक्टर ने ?

क्वेटा नागरिक अस्पताल के प्रवक्ता डा. वसीम बेग ने बताया कि दो पुलिसकर्मियों व महिला समेत घायलों को अस्पताल में लाया गया। घायलों को उपचार दिया गया और बताया कि वे खतरे से बाहर हैं।

इससे पहले बलूचिस्तान में हुआ था हमला

गत सोमवार को बलूचिस्तान के पंजगर जिले में हुए धमाके में नवनिर्वाचित यूनियन काउंसिल अध्यक्ष समेत सात लोगों की मौत हो गई थी। गत सप्ताह किला अब्दुल्ला के मजाई अधा क्षेत्र में बम हमले में लेवीज बल के वरिष्ठ अधिकारी समेत चार लोग घायल हो गए थे।