Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Imran Khan Attack: इमरान खान की पूर्व पत्नियां बोलीं- अब मिली राहत की सांस, जानें हमले के बाद ऐसा क्यों कहा

Imran Khan Attack इमरान की पूर्व पत्नियों ने इस हमले की निंदा की है। पूर्व पत्नियों ने कहा कि इमरान की सफल सर्जरी के बाद हमने राहत की सांस ली है। बीते दिन इमरान पर आजादी मार्च के दौरान जानलेवा हमला हुआ था।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Fri, 04 Nov 2022 05:08 PM (IST)
Hero Image
इमरान की पूर्व पत्नियों ने हमले की निंदा की।

लाहौर, एजेंसी। Imran Khan Attack in Pakistan : पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) को बीते दिन एक शख्स ने गोली मार घायल कर दिया। इमरान को हमलावर मारने के इरादे से आया था लेकिन पूर्व पीएम के समर्थन ने बीच बचाव कर उनकी जान बचा ली। इस बीच हमले के बाद इमरान की पूर्व पत्नियों ने इस हमले की निंदा की है। पूर्व पत्नियों ने कहा कि इमरान की सफल सर्जरी के बाद हमने राहत की सांस ली है। 

पैर में लगी थी गोली

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के वजीराबाद में एक विरोध मार्च के दौरान गुरुवार को इमरान के पैर में गोली लगी थी। इसके बाद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे स्वस्थ हो रहे हैं। उनके काफिले पर हुए हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कम से कम 10 घायल बताए गए।

इमरान खान ने की है तीन शादियां

बता दें कि 70 वर्षीय क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने तीन शादियां की हैं। वे दो बार तलाक ले चुके हैं। उनकी पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी, जो 9 साल तक चली। खान से उनके दो बेटे हैं। 2015 में टीवी एंकर रेहम खान के साथ इमरान ने दूसरी शादी की जो 10 महीने भी नहीं चल सकी। 2018 में खान ने तीसरी बार अपनी आध्यात्मिक मार्गदर्शक बुशरा मेनका के साथ शादी की।

पूर्व पत्नी जेमिमा ने ट्वीट कर जाहिर की खुशी 

इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने उनके स्वास्थ्य सुधार पर राहत की सांस ली। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'ऊपरवाले का शुक्र है कि वो ठीक हैं।' रेहम खान ने ट्वीट में कहा, 'इमरान खान और पार्टी के अन्य सदस्यों पर फायरिंग की खबर चौंकाने वाली है। हमारे सभी राजनेताओं के लिए सार्वजनिक कार्यक्रमों की सुरक्षा प्रांतीय / संघीय कानून प्रवर्तन और हमारी एजेंसियों द्वारा सुनिश्चित की जानी चाहिए।'