Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नवाज शरीफ जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वहीं से मैं भी लड़ूंगा', इमरान खान की पूर्व पीएम को चुनौती; जारी किया Video

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के चेयरमैन इमरान खान ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को चुनौती दी है। इमरान ने कहा कि अगले चुनाव में नवाज शरीफ जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगे मैं भी उसी सीट से चुनाव लड़ूंगा।

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Wed, 25 Oct 2023 10:45 PM (IST)
Hero Image
इमरान खान ने नवाज शरीफ को चुनौती दी है (फाइल फोटो)

पीटीआई, लाहौर। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के चेयरमैन इमरान खान ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को चुनौती देते हुए कहा है कि आगामी चुनाव में वह जिस भी निर्वाचन क्षेत्र से लड़ेंगे मैं उनके विरुद्ध चुनाव लड़ूंगा।

इमरान खान की नवाज शरीफ को चुनौती

इमरान की चुनौती उनके एक्स हैंडल से पोस्ट किए गए एक वीडियो के रूप में आई। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अगस्त की शुरुआत से गोपनीय दस्तावेज लीक मामले में रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं और यह वीडियो उनकी गिरफ्तारी से पहले रिकॉर्ड किया गया था।

क्या बोले इमरान खान?

शरीफ के पाकिस्तान लौटने के बाद पोस्ट किए गए वीडियो में इमरान ने कहा है कि पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ इंतजार कर रहे थे कि मुझे जेल भेजकर पीटीआई को खत्म दिया जाए। नवाज और उनके साथियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के सभी मामले पहले ही बंद कर दिए गए हैं।

— Imran Khan (@ImranKhanPTI) October 22, 2023

चार साल बाद लौटे नवाज शरीफ

बता दें कि लंदन में चार साल के स्व-निर्वासन के बाद नवाज शरीफ 21 अक्टूबर को पाकिस्तान लौटे हैं। चुनाव आयोग कह चुका है कि आगामी आम चुनाव जनवरी, 2024 के अंतिम सप्ताह में होंगे। हालांकि उसने कोई विशेष तिथि की घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें:

'निष्पक्ष चुनाव कराने की जिम्मेदारी चुनाव आयोग की' पाकिस्तान चीफ जस्टिस ने कार्यवाहक सरकार की उपयोगिता पर उठाए सवाल