Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan: इमरान खान ने आम चुनावों की पारदर्शिता पर उठाए सवाल, पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए विशेष मंत्र

पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सवाल उठाया है। इमरान खान ने कहा कि इसमें पारदर्शिता की कमी है। उन्होंने आठ फरवरी को होने वाले चुनावों में एक ही पार्टी की दखलअंदाजी पर सवाल किया है। इसके साथ ही इमरान खान ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुटने को कहा।

By Agency Edited By: Devshanker Chovdhary Updated: Tue, 23 Jan 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान। (फाइल फोटो)

एएनआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सवाल उठाया है। इमरान खान ने कहा कि इसमें पारदर्शिता की कमी है। उन्होंने आठ फरवरी को होने वाले चुनावों में एक ही पार्टी की दखलअंदाजी पर सवाल किया है।

इमरान खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से क्या कहा?

इसके साथ ही इमरान खान ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुटने को कहा। बता दें कि इमरान खान अदियाला जेल में सिफर मामले की सुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, तभी उन्होंने ये टिप्पणी की। हालांकि, पत्रकारों से राजनीतिक सवाल पर बात करने को लेकर जेल अधीक्षक ने नाराजगी जताई।

जेल अधीक्षक ने क्यों जताई नाराजगी?

जेल अधीक्षक की नाराजगी के जवाब में इमरान खान ने कहा कि पत्रकारों से बात करना उनका अधिकार है, जिसके बाद जेल अधीक्षक ने कहा कि अगर वह पत्रकारों से बात करना चाहते हैं तो उन्हें न्यायाधीश से अनुमति लेनी होगी।

बता दें कि इमरान खान ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ से अगले रविवार को विरोध प्रदर्शन करने को कहा है।