Move to Jagran APP

'किसी से बदला लेने के लिए नहीं बल्कि ...',पाकिस्तान लौट रहे नवाज शरीफ को लेकर छोटे भाई शहबाज ने क्या कहा?

Nawaz Sharif Return To Pakistan पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि नवाज शरीफ बदला लेने के लिए नहीं लौट रहे हैं। हालांकि उनके साथ हुए अन्याय के पीछे के दोषियों को हर कोई जानता है। उन्होंने लाहौर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा नवाज शरीफ के कार्यकर्ता के रूप में मैं इस लड़ाई में उनके साथ खड़ा रहूंगा।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Thu, 05 Oct 2023 06:20 AM (IST)
'किसी से बदला लेने के लिए नहीं बल्कि ...',पाकिस्तान लौट रहे नवाज शरीफ को लेकर छोटे भाई शहबाज ने क्या कहा?
नवाज शरीफ के पाकिस्तान वापस लौटने पर शहबाज शरीफ ने प्रतिक्रिया दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआइ, इस्लामाबाद। Nawaz Sharif Return To Pakistan। नवाज शरीफ के वतन वापसी पर उनके छोटे भाई और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ किसी से बदला लेने के लिए  वापस पाकिस्तान नहीं आ रहे बल्कि वो देश को समृद्धि की ओर ले जाने के लिए आ रहे हैं। बता दें कि पिछले तीन सालों से नवाज शरीफ लंदन में मौजूद हैं। कुछ ही महीनों में पाकिस्तान में आम चुनाव होने वाले हैं।

पार्टी कार्यकर्ताओं को शहबाज शरीफ ने संबोधित किया

शहबाज शरीफ ने कहा, "नवाज शरीफ बदला लेने के लिए नहीं लौट रहे हैं। हालांकि, उनके साथ हुए अन्याय के पीछे के दोषियों को हर कोई जानता है।"

उन्होंने लाहौर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "नवाज शरीफ के कार्यकर्ता के रूप में मैं इस लड़ाई में उनके साथ खड़ा रहूंगा।" पीएमएल-एन अध्यक्ष ने कहा कि नवाज शरीफ ने 2013 में देश में होने वाली 20 घंटे की बिजली कटौती को समाप्त कर दिया।

21 अक्टूबर को लाहौर पहुंचेंगे नवाज शरीफ

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, उन्होंने कहा, "नवाज के कार्यकाल के दौरान कोई मुद्रास्फीति नहीं थी,  शहबाज ने कहा कि नवाज शरीफ को सत्ता से हटाया नहीं गया, बल्कि जनता के विकास और खुशहाली का रास्ता बाधित किया गया।"

बता दें कि नवाज शरीफ 21 अक्टूबर को कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए पाकिस्तान लौटेंगे।  वह 21 अक्टूबर को लंदन से अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे और उसी दिन लाहौर के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को संकट से बाहर निकालने वापस आ रहे...', नवाज शरीफ की वतन वापसी पर क्या बोलीं मरियम नवाज?