Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan: 'मुश्किल समय में छोड़ा साथ, अब उनके लिए कोई जगह नहीं', भड़के इमरान खान ने दे डाली चेतावनी

रावलपिंडी की अदियाला जेल से पाकिस्तान के पीटीआई संस्थापक इमरान खान ने कहा मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि मुश्किल समय में पार्टी छोड़ने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। बिना किसी का नाम लिए इमरान खान ने कहा कि उन्हें उन लोगों के बारे में अच्छे से पता है जिन्होंने बुरे वक्त में पीटीआई छोड़ दी थी।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 31 Aug 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
इमरान खान ने दी चेतावनी (file photo)

एएनआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा कि मुश्किल समय के दौरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) छोड़ने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। पाकिस्तान स्थित द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट की तरफ से ये जानकारी सामने आई है। रावलपिंडी की अदियाला जेल में पत्रकारों से बात करते हुए पीटीआई संस्थापक ने कहा, 'मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि मुश्किल समय में पार्टी छोड़ने वालों के लिए कोई जगह नहीं है।'

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, बिना किसी का नाम लिए इमरान खान ने कहा कि उन्हें उन लोगों के बारे में अच्छे से पता है, जिन्होंने बुरे वक्त में पीटीआई छोड़ दी थी।

किन लोगों के लिए नहीं है पार्टी में जगह?

इमरान खान ने आगे कहा, जो लोग अच्छे समय के दौरान सक्रिय थे लेकिन कठिनाइयों के दौरान चले गए, उनके लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है।

पीटीआई संस्थापक ने ये भी कहा कि जिन लोगों ने हिंसा का सामना किया, उनके अनुसार उनके परिवारों पर अत्याचार किया गया, लेकिन उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी, उन्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है।

4 सितंबर तक के लिए सुनवाई स्थगित

इमरान खान लंबे समय से जेल में बंद हैं, बता दें कि कुछ दिन पहले इस्लामाबाद की जवाबदेही अदालत ने इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी के खिलाफ 190 मिलियन पाउंड के मामले की सुनवाई 4 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी थी। अगली सुनवाई के दौरान वकील जांच अधिकारी से जिरह करना जारी रखेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बुशरा बीबी के वकील उस्मान गिल ने 190 मिलियन पाउंड के मामले में बरी करने के लिए दायर याचिका पर एनएबी द्वारा जवाब नहीं देने के बाद अदालत की अवमानना ​​​​याचिका दायर की।

इमरान खान ने 2018 से 2022 तक पाकिस्तान के प्रधान मंत्री के रूप में कार्य किया, उन्हें तोशाखाना मामला, साइबर केस और गैरकानूनी विवाह मामले सहित कई आरोपों में अगस्त 2023 से अदियाला जेल में कैद किया गया है।

यह भी पढ़ें: Pakistan: 'मुश्किल समय में छोड़ा साथ, अब उनके लिए कोई जगह नहीं', भड़के इमरान खान ने दे डाली चेतावनी