Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भारत परमाणु हमला करने वाला है; सिर्फ कैटरीना कैफ के पास जानकारी', पाकिस्तान का Mock Interview वायरल

पाकिस्तान में सैन्य सर्विसेज की तैयारी कराने वाले एक कोचिंग संस्थान का मॉक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इंटरव्यू लेने वाले ने एक सैन्य सर्विसेज की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी से बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से जुड़ा ऐसा सवाल किया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग मजाकिया अंदाज में इंटरव्यू की क्लिप साझा कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के मॉक इंटरव्यू का वीडियो वायरल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान में सैन्य सर्विसेज की तैयारी कराने वाले एक कोचिंग संस्थान का मॉक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इंटरव्यू लेने वाले ने एक सैन्य सर्विसेज की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी से बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से जुड़ा ऐसा सवाल किया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: अब इमरान खान का क्या होगा? सेना खुली अदालत में चलाएगी मुकदमा! पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने कर दिया बड़ा इशारा

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य अधिकारी सरमद मुहम्मद खान ने ISSB मॉक इंटरव्यू में अभ्यर्थी अली अब्बास से पूछा कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन है? इस पर छात्र ने जवाब दिया कि पाकिस्तानी अभिनेत्री दुर-ए-फिशां सलीम है। इसके बाद वह पूछते हैं कि बॉलीवुड में पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं? जवाब में छात्र कैटरीना कैफ का नाम लेता है। अली अब्बास एबटाबाद का रहने वाला है। मगर मौजूदा समय में लाहौर में रहता है। वहीं सरमद मुहम्मद खान 'वर्ल्ड टाइम्स फोर्सेज अकादमी' चलाते हैं।

भारत परमाणु हमला करने वाला है और...

सरमद मुहम्मद खान ने अली अब्बास के सामने एक अजीब सी स्थिति रखी। उन्होंने कहा कि मान लो भारत पाकिस्तान पर परमाणु हमले की योजना बना रहा है। सिर्फ अभिनेत्री कैटरीना कैफ के पास यह जानकारी है कि पाकिस्तान इसे कैसे रोक सकता है? जानकारी हासिल करने की खातिर अगर आपको कैटरीना कैफ से किसी तरह का संबंध बनाने को कहा गया तो क्या आप ऐसा करेंगे। इस पर अभ्यर्थी अली अब्बास ने जवाब दिया कि देश की रक्षा की खातिर मुझे ऐसा करना पड़ेगा।

उम्मीदवार को फटकारा- क्या यही आपका चरित्र है

सरमद मुहम्मद ने अभ्यर्थी के सामने ठीक ऐसी ही एक अन्य स्थिति रखी। कहा कि आप अफगानिस्तान में हैं। मगर अब गुल खान नाम के व्यक्ति के पास जानकारी है। उससे जानकारी हासिल करने के खातिर आपको रिश्ते बनाने होंगे तो क्या आप करेंगे? इस पर अभ्यर्थी पूछता है कि किस तरह के रिश्ते? इसके बाद सरमद ने उम्मीदवार को फटकार लगाई क्या यही आपका चरित्र है। अब सोशल मीडिया पर मजकिया लहजे में यह वीडियो खूब वायरल है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं महरंग बलोच? जिन्होंने पाकिस्तान सरकार की नाक में कर दिया दम, बोलीं- इतनी लाशें देखीं... अब मौत भी नहीं डराती है