Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Accident: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 की मौत, 10 घायल

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरुवार (10 अगस्त) को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो वाहनों की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 10 से ज्यादा घायल हो गए। रेस्क्यू 1122 के प्रवक्ता मुहम्मद फारूक ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब एक यात्री वैन लाहौर से 300 किलोमीटर दूर पंजाब के मियां चन्नू से भक्कर की ओर जा रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Thu, 10 Aug 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दर्दनाक सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकिस्तान, एजेंसी। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरुवार (10 अगस्त) को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां दो वाहनों की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 10 से ज्यादा घायल हो गए। रेस्क्यू 1122 के प्रवक्ता मुहम्मद फारूक ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब एक यात्री वैन लाहौर से लगभग 300 किलोमीटर दूर पंजाब के मियां चन्नू से भक्कर की ओर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि यात्री वैन विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे वाहन से टकरा गई। इस भीषण दुर्घटना में सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, छह यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताया

अधिकारियों के मुताबिक, दुर्घटना का स्पष्ट कारण तेज़ रफ़्तार है। पंजाब के कार्यवाहक मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी ने इस दुर्घटना में मानव जीवन की हानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधाएं देने का निर्देश दिया।