Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan News: पाकिस्तान के सुक्कुर में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प, गोलीबारी में पांच की मौत

बागरजी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिंसा में एक गुट के चार लोगों की मौत हो गई जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे गुट के एक शख्स की मौत हुई है। इससे पहले भी इसी जमीन के विवाद में तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 12 Aug 2024 08:07 AM (IST)
Hero Image
एक गुट के चार लोगों की मौत हुई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एएनआई, सुक्कुर (पाकिस्तान) पाकिस्तान के सुक्कुर शहर में एक जमीन विवाद में दो समूहों के बीच खूनी झड़प हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। दोनों तरफ से हथियारों से हमला किया गया था। विवाद दोनों गुटों के बीच लंबे समय से चला आ रहा था, जिसका अंजाम पांच लोगों की मौत तक पहुंच गया।

बागरजी पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से एआरवाई न्यूज ने बताया कि हिंसा में एक गुट के चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरे गुट के एक शख्स की मौत हुई है।

इसी जमीन के विवाद में तीन लोगों की मौत हो चुकी है

पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी इसी जमीन के विवाद में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने मृतकों के शवों को आगे की जांच के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल भेज दिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

दो जनजातियों के बीच झड़प में पांच लोगों की मौत

वहीं, एक दूसरी घटना में खैबर पख्तूनख्वा जिले में भी दो जनजातियों के बीच जमीन को लेकर झड़प हो गई। इसमें पांच लोगों की जान चली गई।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में होटल की छत पर हेलीकॉप्टर क्रैश, 400 लोगों को निकाला गया; पायलट समेत दो की मौत