Move to Jagran APP

Pakistan Elections: पाकिस्तान में चुनाव बाद भी हिंसा जारी, इमरान खान की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के रावलपिंडी में इमरान खान की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने रावलपिंडी पुलिस के हवाले से बताया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पूर्व संसदीय मामलों के सदस्य चौधरी मुहम्मद अदनान को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी है। रिपोर्ट के मुताबिक पीटीआई नेता ने रावलपिंडी के एनए-57 और पीपी-19 निर्वाचन क्षेत्रों से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Tue, 13 Feb 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
Pakistan Elections: इमरान खान की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या (फोटो एक्स)

एएनआई, रावलपिंडी। पाकिस्तान के रावलपिंडी में इमरान खान की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने रावलपिंडी पुलिस के हवाले से बताया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पूर्व संसदीय मामलों के सदस्य चौधरी मुहम्मद अदनान को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी है।

निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ा था चुनाव

रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई नेता ने रावलपिंडी के एनए-57 और पीपी-19 निर्वाचन क्षेत्रों से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था। रावलपिंडी पुलिस के प्रवक्ता के एक बयान के अनुसार, घटना शहर के पुलिस अधिकारी (सीपीओ) कार्यालय के सामने सिविल लाइंस इलाके में हुई।

आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की गई टीमें

बयान के अनुसार, घटना की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मौके से सबूत भी इकट्ठा किए गए हैं और संदिग्धों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि रावलपिंडी सीपीओ सैयद खालिद हमदानी ने वारदात में शामिल आरोपियों की तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी का निर्दश दिया है।

पुलिस ने जताई आपसी दुश्मनी की आशंका

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक यह घटना आपसी दुश्मनी के चलते अंजाम दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Pakistan Elections 2024: नवाज शरीफ का प्रधानमंत्री बनना तय! विपक्ष में बैठेगी इमरान खान की PTI; इस फॉर्मूले के तहत बनेगी सरकार

यह भी पढ़ें- Pakistan Politics: कौन होगा पाकिस्तान का अगला वजीर-ए-आजम… नाम पर लगी मुहर! 3-2 के फॉर्मूले पर हुई सत्ता की सेटिंग