Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Firing: पेशावर में अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिलाओं और बच्चों समेत एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

पाकिस्तान के पेशावर में गोलीबारी का मामला सामने आया है। अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के नौ सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घायलों का उपचार किया जा रहा है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Wed, 26 Jun 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान में गोलीबारी में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत। प्रतीकात्मक फोटो।

पीटीआई, पेशावर। पाकिस्तान में पेशावर के बडाबेर गांव में एक अज्ञात हमलावर ने एक घर के अंदर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें चार महिलाओं और चार बच्चों सहित एक परिवार के नौ सदस्यों की मौत हो गई। इस हमले में परिवार के कई सदस्य घायल भी हुए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने जियो न्यूज के हवाले से यह जानकारी दी है।

जांच में जुटी पुलिस

जियो न्यूज के मुताबिक, शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह हमला दो परिवारों के बीच संपत्ति विवाद को लेकर हुआ है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं, पुलिस इस हमले के उद्देश्यों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक काशिफ जुल्फिकार ने कहा कि दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

उन्होंने आगे बताया कि इस हमले में मारे गए सभी लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, इस हिंसक घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस हमले पर कार्रवाई करते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल से कारतूस के खाली खोल और अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं।

पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना में शामिल जिम्मेदार अपराधियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि इस हिंसक घटना को क्यों अंजाम दिया गया है, जांच के बाद ही सामने आ सकता है।  

यह भी पढ़ेंः

Pakistan: इमरान खान की पार्टी ने अज्म-ए-इस्तेहकाम का किया विरोध, बैठक में खैबर पख्तूनख्वा को लेकर भी बनी सहमति